अनुष्का के बिजनेसमैन भाई को मिली धमकी -राज्य सरकार से पुलिस सुरक्षा की गुहार भी लगाई - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

अनुष्का के बिजनेसमैन भाई को मिली धमकी -राज्य सरकार से पुलिस सुरक्षा की गुहार भी लगाई

  अनुष्का के बिजनेसमैन भाई को मिली धमकी
-राज्य सरकार से पुलिस सुरक्षा की गुहार भी लगाई 



मुंबई । एक्ट्रेस अनुष्का शेटटी के बिजनेसमैन भाई गुणरंजन शेट्टी को हाल ही में जान से मारने की धमकी मिली है। कर्नाटक के व्यवसायी ने स्थानीय सरकार से पुलिस सुरक्षा की गुहार भी लगाई है क्योंकि उन्हें लगता है कि उनकी जान को खतरा है। एक रिपोर्ट के अनुसार, गुणरंजन ने कर्नाटक राज्य के गृह मंत्री को उन्हें सुरक्षा देने के संबंध में एक पत्र लिखा है। फिलहाल अधिकारियों ने कुछ भी तय नहीं किया है। अनुष्का शेट्टी के भाई को दिवंगत डॉन मुथपराई का करीबी सहयोगी माना जाता है, जिसका ऑपरेशन मुख्य रूप से मैंगलोर में हुआ था। कथित तौर पर, गुणरंजन शेट्टी और मानवीथ राय डॉन के जीवित रहते उनकी सहायता करते थे।वक्त बदलते ही साल 2020 में डॉन के निधन के बाद गुणरंजन और मानवीथ राय के बीच विवाद हो गया था जिसके चलते दोनों अलग हो गए। 

चूंकि अब अनुष्का शेट्टी के भाई ने राजनीति में एंट्री ली है और वे इसमें अच्छा करने की कोशिश कर रहे हैं तो ऐसा माना जा रहा है कि मानवीथ ने उन्हें रास्ते से हटाने का प्लान बना रहे हैं। हालांकि, मानवीथ राय ने ऐसे सभी आरोपों से इनकार किया है और दावा किया है कि उनका गुणरंजन से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि उनका अब तक कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है।बात अगर अनुष्का शेट्टी के वर्क फ्रंट को लेकर करें तो आखिरी बार उन्हें 2020 के ‘निशब्दम’ फिल्म में देखा गया था।