Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

27 जून को लॉन्च होगी महिंद्रा की जबरदस्त गाड़ी स्कॉर्पियो-एन

 27 जून को लॉन्च होगी महिंद्रा की जबरदस्त गाड़ी स्कॉर्पियो-एन 



मुंबई । भारतीय एसयूवी निर्माता महिंद्रा जल्द ही अपनी सबसे ज्यादा पॉपुलर एसयूवी स्कॉर्पियो का नया अवतार लांच करने जा रही है। नई स्कॉर्पियो-एन से 27 जून को पर्दा उठेगा। नई स्कॉर्पियो में कई नए फीचर्स और बिल्कुल नया डिजाइन मिलने जा रहा है।  अब ग्राहकों को इसके लांच होने का बेसब्री से इंतजार है। यहां आपको इसकी 5 ऐसी बातें बताने जा रहे है, जो इस एक बार फिर एसयूवी सेगमेंट में एक खास उत्पाद बनाएगी। महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन पूरी तरह से नए सिरे से डिजाइन के साथ आएगी। बाहरी हिस्से में, इसमें प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स के साथ पूरी तरह से नया फ्रंट और एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स, क्रोम गार्निश्ड वर्टिकल स्लेटेड फ्रंट ग्रिल मिल सकते हैं, जो हेडलैंप क्लस्टर के साथ पूरी तरह से मिश्रित है। फ्रंट बंपर को भी बड़े एयर इनटेक और फॉग लैंप हाउसिंग के चारों ओर सी-आकार के क्रोम ट्रिम के साथ अपडेट किया गया है। अन्य डिजाइन, नए डिज़ाइन किए गए स्पोर्टी एलॉय व्हील और एक ताजा रियर प्रोफा इल भी शामिल हैं। 

जरूर पढ़े चीन की अनोखी चट्टान जो देती है अंडे

स्क्रीन के नीचे एसयूवी में वॉल्यूम, क्लाइमेट कंट्रोल और अन्य फंक्शन के लिए फिजिकल बटन मिलेगा। एसयूवी में अपग्रेडेड फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील होगा, जिसमें क्रूज कंट्रोल और अन्य फीचर्स जैसे माउंटेड कंट्रोल होगा। स्कॉर्पियो-एन एसयूवी के इंटीरियर में नए अपहोल्स्ट्री, ड्यूल-टोन थीम, 360-डिग्री कैमरा, डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल और कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी जैसे फीचर्स मिलने की उम्मीद है। महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन का एड्रेनोएक्स-संचालित टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम एक प्रीमियम ऑडियो अनुभव के लिए 3डी सराउंड सिस्टम के साथ आएगा। 

70 साल के इश्कबाज डॉक्टर के साथ हुई करोड़ों की ठगी

नई स्कॉर्पियो के केबिन के अंदर एक बड़ा बदलाव दूसरी रो में बैठने की व्यवस्था है, जो आर्मरेस्ट के साथ कैप्टन सीटों के साथ आती है, जो आउटगोइंग मॉडल की पारंपरिक बेंच को हटाती है। बेहतर आराम सुनिश्चित करते हुए महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन के केबिन में ज्यादा स्पेस मिल सकता है। 

Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post