Zomato पर कम हुआ ब्रोकरेज फर्मों का भरोसा, घटाया टारगेट प्राइस... - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

Zomato पर कम हुआ ब्रोकरेज फर्मों का भरोसा, घटाया टारगेट प्राइस...

अगर यदि आपके पास जोमैटो के शेयर हैं तो आपके लिए काम की खबर है। दिसंबर तिमाही के लिए जोमैटो के कमजोर नतीजों की रिपोर्ट के बाद कुछ ब्रोकरेज ने फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म के शेयरों पर अपने प्राइस टारगेट में कटौती की है। इस वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही में जोमैटो के नुकसान में कमी आई है और रेस्तरां भोजन की बढ़ती मांग के कारण राजस्व में उछाल भी आया। फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म ने तिमाही के दौरान 67 करोड़ रुपए के कंसोलिडेटेड शुद्ध नुकसान की सूचना दी है। कंपनी के शेयरों में निवेशकों का भरोसा कम हो रहा है और शेयरों में गिरावट जारी है। शुक्रवार को कंपनी के शेयर बीएसई पर 6 फीसदी से ज्यादा गिरकर 88.75 रुपये पर बंद हुए थे।

जेफरीज, क्रेडिट सुइस, जेएम फाइनेंशियल जैसे ब्रोकरेज फर्म ने जोमैटो के शेयर प्राइस घटा दिए हैं। जेफरीज ने Buy रेटिंग बनाये रखने के साथ जोमैटो के शेयरों का टारगेट प्राइस घटाकर 120 रुपये कर दिया है। इससे पहले, इस ब्रोकरेज फर्म ने जोमैटो के शेयरों के लिए 175 रुपये का टारगेट प्राइस दिया था। वहीं, क्रेडिट सुइस ने आउटपरफॉर्म रेटिंग बरकरार रखते हुए टारगेट प्राइस 185 रुपये से घटाकर 120 रुपये कर दिया है। जेएम फाइनेंशियल ने खरीदारी का रुख बनाए रखते हुए टारगेट प्राइस को 180 रुपये से घटाकर 155 रुपये कर दिया है। Goldman Sachs ने जोमैटो पर खरीदारी की राय बरकरार रखी है। वहीं टारगेट प्राइस 185 रुपए से घटाकर 160 रुपए कर दिया है।जहां एक तरह जेफरीज, क्रेडिट सुइस और जेएम फाइनेंशियल ने जोमैटो के शेयर प्राइस को घटा दिए वहीं CLSA, बैंक ऑफ़ अमेरिका और मॉर्गन स्टेनली जैसे कुछ बड़े ब्रोकरेज हाउस ने अपने फंडामेंटल व्यू में कोई बदलाव नहीं किए और टारगेट प्राइस को स्थिर रखा है।

पेज