UP Election : केशव प्रसाद के खिलाफ चुनाव लड़ने तैयार पल्लवी पटेल - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

UP Election : केशव प्रसाद के खिलाफ चुनाव लड़ने तैयार पल्लवी पटेल

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के खिलाफ अपना दल (कमेरावादी) की नेता पल्लवी पटेल सपा के सिंबल पर चुनाव लड़ेंगी।

अपना दल (कमेरावादी) की नेता पल्लवी पटेल सिराथू विधानसभा सीट से उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के खिलाफ चुनाव लड़ने को तैयार हो गई हैं। वह सपा के सिंबल पर चुनाव लड़ेंगी। सोमवार को सपा मुख्यालय पहुंचकर फार्म बी लिया। वह मंगलवार को नामांकन दाखिल करेंगी।

दरअसल, पल्लवी पटेल ने पहले इस सीट पर चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था। उनकी उम्मीदवारी का एलान सपा ने दो फरवरी को किया था पर वह अपनी सीट पर सहमत नहीं थीं। हालांकि, सपा नेतृत्व से बातचीत पर वह सिराथू सीट से चुनाव लड़ने को तैयार हो गई हैं।

नामांकन में आ सकती हैं डिंपल यादव
सिराथू से सपा गठबंधन प्रत्याशी पल्लवी पटेल मंगलवार को नामांकन दाखिल करेंगी। उनके नामांकन में पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा मुखिया अखिलेश यादव की पत्नी पूर्व सांसद डिंपल यादव के आने की संभावना है। सपा जिलाध्यक्ष दयाशंकर यादव ने बताया कि पश्चिम उत्तर प्रदेश की चुनावी व्यस्तता के कारण पूर्व मुख्यमंत्री का कार्यक्रम नहीं बन पा रहा है। ऐसे में पूर्व सांसद डिंपल यादव के आने की संभावना है। हालांकि, अभी कार्यक्रम फाइनल नहीं हुआ है।

पेज