Salman Khan : पार्टी में Kiss करते दिखे भाईजान,'मिस्ट्री गर्ल' के साथ सलमान ख़ान की फोटोज़ वायरल! - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

Salman Khan : पार्टी में Kiss करते दिखे भाईजान,'मिस्ट्री गर्ल' के साथ सलमान ख़ान की फोटोज़ वायरल!

Salman Khan : हाल ही में बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के फिनाले के दौरान शो के होस्ट और दबंग एक्टर सलमान ख़ान (Salman Khan) ने इशारों-इशारों में ये खुलासा कर दिया कि वो सिंगल नहीं हैं.

Salman Khan : हाल ही में बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के फिनाले के दौरान शो के होस्ट और दबंग एक्टर सलमान ख़ान (Salman Khan) ने इशारों-इशारों में ये खुलासा कर दिया कि वो सिंगल नहीं हैं. शहनाज़ गिल के साथ बातचीत में सलमान ने कहा कि जब सिंगल हो जाएंगे तब खुश हो जाएंगे. हालांकि भाईजान ने इसके आगे कुछ नहीं बोला ना ही अपनी अपने लेडी लव के बारे में कोई हिंट दिया, लेकिन अब बिग बॉस के खत्म होते ही सलमान एक फोटो सामने आई है जो तीन फोटो का एक कोलाज है.इस फोटो में भाईजान लड़की के साथ थोड़ा कोज़ी होते नज़र आ रहे हैं.

फोटो में जो लड़की है वो कोई ज्यादा पहचाना चेहरा तो नहीं है, लेकिन सलमान उसे बाखूबी जानते हैं ये तस्वीर से ही समझ आ रहा है. फोटो में लड़की जिसका नाम पायल विजय शेट्टी है सलमान के साथ सेल्फी लेती दिख रही हैं. वहीं दूसरी फोटो में भाईजान ने पायल के गले में हाथ डाल रखा है, और तीसरी फोटो में वो उन्हें किस करते दिख रहे हैं. कोलाज शेयर करते हुए पायल ने कैप्शन में लिखा, 'आयी ऐसी रात है जो बहुत खुशनसीब है चाहे जिसे दूर से दुनिया वो मेरे क़रीब है. इतनी अच्छी मेज़बानी के लिए बहुत शुक्रिया'.

अब अगर फोटो देखने के बाद अगर आपके भी दिमाग के घोड़े दौड़ने लगे हों तो ज़रा थम जाइए क्योंकि पायल कौन है ये हम आपको बता देते हैं. दरअसल, पायल हाल ही में बिग बॉस 15 में नज़र आए विशाल कोटियान की गर्लफ्रेंड हैं. बिग बॉस खत्म होने के बाद पायल और विशाल ने सलमान से बात की जिसकी फोटो दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. बल्कि पायल की फोटो पर कमेंट करते हुए विशाल ने लिखा है, 'लगता है अब मुझे अजय देवगन बनना पड़ेगा'. आपको बता दें अजय देवगन और सलमान ने हम दिल दे चुके सनम में साथ में काम किया था और इस फिल्म में ऐश्वर्या राय भी थीं. अब आगे की काहनी तो आप समझ ही गए होंगे.

पेज