भारतीय मूल की प्रोजेक्ट मैनेजर को सिंगापुर में हुई जेल, असिस्टेंट इंजीनियर को घूस देने का था आरोप.... - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

भारतीय मूल की प्रोजेक्ट मैनेजर को सिंगापुर में हुई जेल, असिस्टेंट इंजीनियर को घूस देने का था आरोप....

सिंगापुर से एक बड़ा रिश्वत कांड सामने आया है। जहां एक भारतीय मूल के परियोजना प्रबंधक को रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। 52 वर्षीय गनीसन सुप्पिया, जो एक परियोजना प्रबंधक हैं, उन्हें एक सरकारी एजेंसी के सहायक अभियंता जमालुद्दीन मोहम्मद को अपना काम सुचारु रुप से करने के लिए 33,513 अमेरिकी डालर की रिश्वत देने के मामले में दोषी पाया गया, जिसके बाद सोमवार को उन्हें सात महीने से अधिक कारावास की सजा सुना दी गई है।

रिश्वत देने के मामले में हुए गिरफ्तार
भारतीय मूल के परियोजना प्रबंधक 52 वर्षीय गनीसन सुप्पिया रिश्वत देने के मामले में गिरफ्तार हो गए हैं, जिन्होंने पब्लिक यूटिलिटीज बोर्ड (PUB) के सहायक अभियंता जमालुद्दीन मोहम्मद को भ्रष्ट तरीके से रिश्वत देने के साथ जमालुद्दीन को झूठे चालान बनाने के लिए उकसाने का आरोप स्वीकार कर लिया है।

धन प्राप्ति के लिए झूठे चालानों का किया गया इस्तेमाल
जमालुद्दीन ने गनीसन से कहा कि वह झूठे चालानों के माध्यम से गनीसन से धन प्राप्त करने के लिए एक कंपनी स्थापित करेगा, जिसपर गनीसन सहमत हो गए। नवंबर 2017 और अगस्त 2018 के बीच, गनीसन ने कई मौकों पर जमालुद्दीन को 45,169 सिंगापुर डालर करीब (33,513 अमेरिकी डालर) रिश्वत के तौर पर दिए।

पेज