रिश्वत लेते गिरफ्तार हिंदुस्तान पेट्रोलियम की ज्वाइंट वेंचर गैस कंपनी का मैनेजर... - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

रिश्वत लेते गिरफ्तार हिंदुस्तान पेट्रोलियम की ज्वाइंट वेंचर गैस कंपनी का मैनेजर...

इंदौर में हिंदुस्तान पेट्रोलियम की ज्वाइंट वेंचर निजी कंपनी अवंतिका गैस लिमिटेड के मैनेजर को सीबीआई ने 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। मैनेजर एक ठेकेदार से बिल पास करने के लिए रिश्वत ले रहा था तभी उसे इंदौर में राशि लेते हुए रंगेहाथों पकड़ा गया।
बताया जाता है कि इंदौर में हिंदुस्तान पेट्रोलिमय गैस की पाइप लाइन बिछा रहा है जिसमें वह ज्वाइंट वेंचर के रूप में अवंतिका गैस लिमिटेड के साथ काम कर रही है। गैस पाइप लाइन बिछाने के लिए अवंतिका गैस लिमिटेड ने ठेकेदार को काम दिया है। एक ठेकेदार ने काम के बदले अपना बिल अवंतिका गैस लिमिटेड में दिया था लेकिन उसके भुगतान के पहले गैस कंपनी के मैनेजर विजय शुक्ला ने अलग से राशि की मांग की थी।

स्कीम नंबर 54 में एनएचडीसी गेस्ट हाउस में कार्रवाई

ठेकेदार से रिश्वत लेने के लिए गैस कंपनी मैनेजर शुक्ला ने ठेकेदार को इंदौर की स्कीम नंबर 54 में एनएचडीसी गेस्ट हाउस पर बुलाया था। सीबीआई की भोपाल इकाई ने बुधवार रात को कार्रवाई करते हुए रिश्वत लेते हुए गैस कंपनी के मैनेजर को रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। अवंतिका गैस लिमिटेड के मैनेजर विजय शुक्ला को सीबीआई ने 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया।

देर रात तक चली कार्रवाई

रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों पकड़ाए मैनेजर विजय शुक्ला के खिलाफ देर रात तक कार्रवाई चलती रही। विजय शुक्ला के घर और दरफ्तर में भी सर्चिंग की जा रही है। दस्तावेजों को खंगाला जा रहा है। सीबीआई अधिकारियों के मुताबिक फरियादी ठेकेदार की शिकायत के बाद विजय शुक्ला को रंगेहाथों पकड़ने के लिए सीबीआई की टीम ने जाल बिछाया था। गेस्ट हाऊस में विजय शुक्ला रिश्वत की रकम लेने के लिए पहुंचा था। इसी दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया गया। विजय शुक्ला के घर और दफ्तर में सर्चिंग की जाएगी।

पेज