7 साल बाद हत्या के आरोप में आंध्र प्रदेश के दंपति गिरफ्तार.. - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

7 साल बाद हत्या के आरोप में आंध्र प्रदेश के दंपति गिरफ्तार..

बेंगलुरू | कर्नाटक पुलिस ने अपने रिश्तेदार की हत्या के आरोप में एक दंपति को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने कथित तौर पर बेंगलुरु में आरोपी महिला का यौन शोषण किया था। यह जानकारी पुलिस ने शुक्रवार को दी। आरोपियों की पहचान मोहम्मद गौस (39) और कौसर उर्फ हिना (27) के रूप में हुई है, दोनों आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले के रायदुर्ग के निवासी हैं। दंपति ने 13 मई 2015 को अपने रिश्तेदार वजीर पाशा (35) की उनके आवास पर हत्या कर दी थी।

पुलिस के मुताबिक आरोपी मोहम्मद ने 2012 में हिना से शादी की थी और तभी से आंध्र प्रदेश में रहते थे। कुछ महीने बाद वह बेंगलुरु के हेगगनहल्ली के गजानननगर में शिफ्ट हो गए। उन्होंने अपने आवास पर कपड़े सिलवाए और उनकी पत्नी ने उनकी सहायता की। वह कपड़ा कारखानों में कपड़ों की आपूर्ति करता था।

आरोपी मोहम्मद को घाटा हुआ तो उसने एक मौलवी से कर्ज लिया। पैसे नहीं चुकाने के कारण वह आंध्र प्रदेश भाग गया। जैसे ही साहूकार उसके आवास पर आए और हिना को पैसे चुकाने के लिए मजबूर किया तभी उनके पड़ोस में रहने वाले वजीर पाशा ने उन्हें बचाया और उसे ऋण चुकाने में मदद की।

इसके बाद हिना और वजीर रिश्ते में आ गए और दोनों ने अवैध संबंध बना लिए। हिना के पति को इस बारे में संकेत मिला और वह वापस बेंगलुरु आया और अपनी पत्नी को चेतावनी दी। इसके बाद में हिना ने वजीर से दूरी बना ली।

उसके इस कदम से नाराज वजीर ने अपने पैसे वापस मांगे और उसे संबंध जारी रखने के लिए मजबूर किया। हिना ने अपने पति को इसके बारे में बताया जिसने उसके साथ मिलकर उसे मारने की साजिश रची। 13 मई 2015 की दोपहर वजीर को हिना ने घर पर बुलाया था।

हिना ने अपने पति के साथ खाट के नीचे छिपे वजीर की साड़ी से गला घोंटकर हत्या कर दी।

बाद में, उन्होंने उसके शरीर को टुकड़ों में काट दिया और दो बैगों में भर दिया और आंध्र प्रदेश में हिंदुपुर पर कावेतिनागेपल्ली के पास एक जल निकासी में फेंक दिया। आरोपी अगले ही दिन आंध्र प्रदेश शिफ्ट हो गए।

इस बीच, वजीर पाशा की पत्नी आयशा ने अपने पति के लापता होने की शिकायत बेंगलुरु के कामाक्षीपाल्या पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई। कुछ दिनों के बाद, उसने अपने पति के लापता होने के पीछे आरोपी की भूमिका पर संदेह करते हुए एक और शिकायत दर्ज कराई थी।

आरोपी हिना के दादा के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए बेंगलुरु आए दंपति को हिरासत में ले लिया गया है। दंपती ने जांच में अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

पेज