बीजेपी सत्ता में आई तो पेट्रोल होगा 200 के पार : अखिलेश - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

बीजेपी सत्ता में आई तो पेट्रोल होगा 200 के पार : अखिलेश


बहराइच गेंदघर में बुधवार को समाजवादी पार्टी की ओर से राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आज भाजपा सबकुछ बेंच रही है। हवाई चप्पल पहनने वालों के लिए हवाई जहाज में सफर का लालच देकर हवाई अड्डा ही बेंच दिया। यही नहीं पानी का जहाज, रेलवे स्टेशन की कीमती जमीन, बंदरगाह सबकुछ सरकार बेंच रही है।

अखिलेश ने कहा कि अगर बीजेपी सत्ता में आई तो पेट्रोल की कीमत 200 रुपये के पार हो जाएगी। गरीबों को एलपीजी सिलेंडर बांटने की कीमत क्या थी, और देखिए अब इसकी कीमत कितनी है? उन्होंने कहा कि योगी जी ने कभी लैपटॉप नहीं बांटे क्योंकि उन्हें पता नहीं है कि उन्हें कैसे चलाना है। अखिलेश ने कहा कि सपा सरकार बनते ही हम एम्बुलेंस की संख्या दोगुना करेंगे। 10 रुपये में भोजन के लिए कैंटीन खोली जाएगी।

शिक्षामित्रों को नियमित करने का आश्वासन दिया

अखिलेश ने कहा कि 10 मार्च को सरकार बनते ही वे शिक्षामित्रों के नियमितीकरण, बीएड बेरोजगारों की भर्ती व पुरानी पेंशन बहाली का कार्य शुरू करेंगे। शिक्षिकाओं की उनके गृह जनपद में तैनाती दी जाएगी। शिक्षकों की तैनाती घर से 100 किलोमीटर के अंदर होगी। किसानों को ब्याजमुक्त ऋण की व्यवस्था करेंगे। इसके अलावा संविदा कर्मियों की समस्या दूर करने का भी आश्वासन दिया। गन्ना किसानों को 15 दिनों के अन्दर भुगतान की बात कही। बेटियों को 12वीं पास के बाद आर्थिक मदद देने की बात कही। कहा कि बाबा सिर्फ मार्च तक ही फ्री राशन देंगे, क्योंकि इस बार उन्होंने राशन को बजट में प्रावधान ही नहीं किया है। हम पांच साल राशन की व्यवस्था करेंगे। कहा कि अब बेटियों की उच्च शिक्षा भी फ्री होगी।

पेज