श्रावस्ती में 12 साल की मासूम के साथ रेप के बाद हत्या.... - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

श्रावस्ती में 12 साल की मासूम के साथ रेप के बाद हत्या....

यूपी के श्रावस्ती में 12 साल की एक मासूम के साथ रेप करने के बाद हत्या कर दी गई है. हत्या करके उसका शव उसी के घर की छत पर फेंक दिया गया. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी है.

श्रावस्ती में 12 साल की एक मासूम के साथ रेप करने के बाद हत्या कर दी गई है. हत्या करके उसका शव उसी के घर की छत पर फेंक दिया गया. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा कि मासूम का शव संदिग्ध अवस्था में पड़ा हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है.

छत पर संदिग्ध अवस्था में मिला शव
घटना श्रावस्ती जनपद के थाना कोतवाली भिनगा की है. बीती रात नाबालिग बच्ची की मां और एक युवक उसके घर की छत पर शराब पी रहे थे. मासूम को भी शराब पिलाया गया. उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई. इसके बाद शव को संदिग्ध अवस्था में ही छत पर फेंक दिया गया.

शराब पिलाकर किया गया दुष्कर्म
बताया जा रहा है कि सूरजपाल चौहान पिछले 8 साल से किराए के मकान पर रहता था. पिछले कुछ दिनों से चोरी के आरोप में सूरजपाल चौहान जेल में चोरी की सजा काट रहा है. घर पर मृतका की मां और और नाबालिग बच्ची ही रहती थी. पिछली रात कुछ लोग घर में आते हैं और उसे शराब पिलाकर दुष्कर्म करते हैं और उसकी हत्या कर देते हैं.

घटना से गांव में फैली सनसनी
स्थानीय लोगों को जब इसका पता चलता है तो गांव में सनसनी फैल जाती है और लोग पुलिस को सूचित करते हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस और पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार मौर्य ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार मौर्य बताते हैं कि बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई है. बहरहाल मामला दर्ज हो गया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पेज