कयामत के दिन तक सपना नहीं होगा पूरा, 10 मार्च के बाद शांत करवा देंगे गर्मी, सपा-आरएलडी गठबंधन पर बरसे CM Yogi..... - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

कयामत के दिन तक सपना नहीं होगा पूरा, 10 मार्च के बाद शांत करवा देंगे गर्मी, सपा-आरएलडी गठबंधन पर बरसे CM Yogi.....


यूपी चुनावों के लिए वोटिंग की तारीख नजदीक आते ही सियासी पारा चढ़ गया है. सभी नेता एक दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे हैं और तीखे बयान दे रहे हैं.

UP News: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने बुलंदशहर में 'प्रभावी मतदाता संवाद' के दौरान सपा-आरएलडी (SP-RLD) गठबंधन पर जमकर हमला बोला. उन्होंने मुजफ्फरनगर दंगों का जिक्र किया और सपा पर दंगाइयों को बचाने का आरोप लगाया. एक बार फिर योगी ने कहा कि, "10 मार्च के बाद इनकी पूरी गर्मी शांत करवा देंगे." इससे पहले भी योगी इस बयान को लेकर सुर्खियों में रहे थे. विधानसभा चुनावों के लिए वोटिंग की तारीख नजदीक आने के साथ ही नेताओं के बीच बयानबाजी तीखी हो गई है.

योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव के साथ राहुल गांधी पर भी निशाना साधा. योगी ने कहा कि, "पिछले चुनावों में भी यूपी में दो लड़कों की जोड़ी आई थी, जिसे जनता ने नकार दिया था. एक लड़का लखनऊ का था और दूसरा दिल्ली का. 2013 में जब मुजफ्फरनगर का दंगा हुआ था और सचिन और गौरव नाम के दो जाट युवकों की निर्मम हत्या हुई थी, तब लखनऊ वाला लड़का सत्ता में था और हत्यारों को बचा रहा था. दंगाइयों को लखनऊ बुलाकर उनका सम्मान किया और बीजेपी के कार्यकर्ताओं को झूठे मुकदमों में फंसाकर जेल में डाला गया."

योगी ने बिना नाम लिए राहुल गांधी पर निशाना साधा और कहा, "दिल्ली वाला लड़का तमाशा बनाकर तब भी कहता था कि दंगाइयों के खिलाफ ज्यादा कार्रवाई नहीं होनी चाहिए. उनका बचाव तब भी करता था." सीएम ने सपा आरएलडी गठबंधन पर हमला बोला और कहा, "एक बार फिर ये लोग अपने नए कवर से आपके सामने आ रहे हैं. माल तो वही पुराना सड़ा गला है, लेकिन लिफाफा नया है. जिसने दंगा दिया, जिसने माफिया दिए और आज भी वे कहते हैं कि सरकार में आने दीजिए. हमने कहा कि कयामत के दिन तक भी तुम्हारा सपना पूरा नहीं होगा. 10 मार्च के बाद पूरी गर्मी शांत करवा देंगे."

पेज