MP-गुना के गुनाहगार.. राघौगढ़ के जंगल में राहगीर की कार रोककर पति से मारपीट-पत्नी से दुराचार... - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

MP-गुना के गुनाहगार.. राघौगढ़ के जंगल में राहगीर की कार रोककर पति से मारपीट-पत्नी से दुराचार...


MP-गुना के गुनाहगार..
राघौगढ़ के जंगल में राहगीर की कार रोककर
पति से मारपीट-पत्नी से दुराचार...






गुना-(म. प्र)


धीरपुर स्थित मंदिर से दर्शन कर घर लौट रहे परिवार की कार को राघौगढ़ के पास जंगल में रोककर उसमें बैठी एक महिला से ज्यादती की गई। दो युवकों ने कार को हाथ देकर रोका। कार चला रहे युवक की कनपटी पर एक बदमाश ने कट्टा अड़ा दिया, दूसरा युवक कार में बैठी पत्नी को खींचकर जंगल में ले गया।


बाद में दूसरा आरोपी भी वहां से अपने साथी के पास चला गया। दोनों ने बारी- बारी महिला के साथ ज्यादती की।


जैसे ही दूसरा आरोपी गया तो पति ने पुलिस को फोन लगाया। जब तक पुलिस पहुंची, आरोपी भाग चुके थे। दंपती के साथ 3 बच्चे भी थे। महिला आरोपी के चंगुल से छूटी, तब पति के साथ पहुंचकर राघौगढ़ थाने में शिकायत दर्ज कराई। घटना 2 जनवरी की सुबह 10 बजे आनंदपुर मोईयापठार के जंगल की है।


एसपी राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 4 टीमों ने जंगल में 7 किमी क्षेत्र में सचिंग की। यहां आरोपियों के जूते, तौलिया आदि मिले। वारदात के समय आरोपी एक दूसरे को सुमेर और सोनू कहकर बुला रहे थे। इसी आधार पर कई जगह लोगों से पूछताछ की तो इनकी पूरी जानकारी मिल गई।






पुलिस ने आरोपी सुमेर सिंह परमार और सोनू उर्फ राजवीर सिंह यादव दीललवाड़ा को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। आरोपी रिटायर्ड सेल्स टैक्स कमिश्नर के लड़के की जेसीबी चलाते हैं।