गैंगरेप पीड़िता महिला वकील ने दिया बच्चे को जन्म आरोपी विधायक और आईएएस को बताया बच्चे का पिता - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

गैंगरेप पीड़िता महिला वकील ने दिया बच्चे को जन्म आरोपी विधायक और आईएएस को बताया बच्चे का पिता


गैंगरेप पीड़िता महिला वकील ने दिया बच्चे को जन्म आरोपी विधायक और आईएएस को बताया बच्चे का पिता





प्रयागराज।

इलाहाबाद हाईकोर्ट की महिला वकील ने बिहार कैडर के आईएएस संजीव हंस और राजद के पूर्व विधायक गुलाब यादव पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। पीड़िता ने कहा कि गैंगरेप के बाद एक बेटे को जन्म दिया है, उसका पिता कौन है, इसकी जांच करने के लिए डीएनए टेस्ट किया जाए।

महिला ने कहा कि विधायक ने बच्चे को अपना मानने से इनकार कर दिया और आईएएस हंस ने बात करने से हीइनकार कर दिया है।

कोर्ट ने पुलिस को आदेश दिया है कि महिला की सुरक्षा की जाए। इस मामले की सुनवाई अब 7 जनवरी को होगी। पीड़िता ने याचिका में कहा,

फरवरी 2016 को मैं पटना के गर्दनीबाग में रहने वाले एक सीनियर वकील के पास आई थी। यहीं पर गुलाब यादव से परिचय हुआ था, जो उस वक्त झंझारपुर से राजद के विधायक थे। गुलाब ने राज्य महिला आयोग में सदस्य बनाने का झांसा दिया था।

मैं गुलाब यादव के घर पर बायोडाटा लेकर गई थी। आवास में उसने रेप करने की कोशिश की थी। विरोध करने पर पिस्टल के बल पर रेप किया।

घटना के बाद पीड़िता ने विधायक पर केस करने की तैयारी कर ली थी। इसके बाद विधायक ने उसकी मांग में सिंदूर भरकर कहा कि आज से वह दोनों पति-पत्नी हैं।और इसके बाद से ही वह झांसा दे रहा है।से कहा कि वह उससे रजिस्टर्ड शादी भी करेंगे और पहली पत्नी को तलाक दे देंगे. गुलाब यादव ने ऐसा कहकर केस करने से मना कर दिया था. पीड़िता के साथ हुआ गैंगरेप मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता को गुलाब यादव ने फोन करके मिलने बुलाया था. गुलाब यादव ने पीड़िता को बताया कि मेरा पत्नी से तलाक हो गया है. पेपर मेरे पास है. पीड़िता के अनुसार 8 जुलाई 2017 को पुणे के होटल बेस्टिल में गईं. वहां गुलाब यादव ने आईएएस संजीव हंस से मिलवाया था।

लंच के दौरान नशीला पदार्थ मिलाकर महिला को बेहोश किया गया और उसके बाद उसके साथ गैंग रेप करते हुए उसका अश्लील वीडियो बनाया गया और फिर दोनों के द्वारा कार्यवाही ना करने की धमकी देते हुए वीडियो वायरल कर देने की बात कही गई इस दौरान वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए महिला के साथ कई बार बलात्कार किया गया।