महाराष्ट्र में सिलसिलेवार बम-ब्लास्ट की धमकी जबलपुर से गिरफ्तार हुआ.. आरोपी... - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

महाराष्ट्र में सिलसिलेवार बम-ब्लास्ट की धमकी जबलपुर से गिरफ्तार हुआ.. आरोपी...

महाराष्ट्र में सिलसिलेवार बम-ब्लास्ट की धमकी
जबलपुर से गिरफ्तार हुआ.. आरोपी...



जबलपुर

महाराष्ट्र पुलिस को फेक कॉल करने वाला 

आरोपी जबलपुर से हुआ गिरफ्तार

संजीवनी नगर थाना पुलिस ने आरोपी 

युवक को किया गिरफ्तार


दारु खोरी के बाद मस्करी करने के आदि एक शख्स ने मौज मस्ती के नाम पर शराब गटकने के बाद अपना मोबाइल निकाला और सीधे महाराष्ट्र पुलिस कंट्रोल रूम में फोन मिला दिया और फिर उसने महाराष्ट्र पुलिस को मुंबई के कई इलाकों में सिलसिलेवार बम धमाके करने की धमकी दे डाली। नशे में किए गए इस कृत्य को युवक तो भूल गया लेकिन उसके एक फोन कॉल से दिल्ली तक हिल गई और फिर आनन-फानन में एक्टिव हुए इंटेलिजेंस ने कॉल ट्रैकिंग के जरिए युवक को खोज निकाला। कॉल ट्रैकिंग की रिपोर्ट के अनुसार यह कॉल मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से किया गया था और फिर उसके बाद पुलिस विभाग ने इस जबलपुरिया दरूये की जमकर खातेदारी की।

आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला......



पूरा मामला मध्य प्रदेश के संस्कारधानी कहे जाने वाले जबलपुर जिले से हैं जहां पर शराब के बाद हंसी मजाक करना एक शख्स को बेहद भारी पड़ गया दरअसल महाराष्ट्र पुलिस को धमकी और मुंबई के विभिन्न  स्थानों में आतंकवादी हमले और बम ब्लास्ट की धमकी देने वाले आरोपी युवक को संजीवनी नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवक ने 6 तारीख को महाराष्ट्र पुलिस कंट्रोल रूम में फोन लगाकर मुंबई के विभिन्न स्थानों में आतंकवादी हमले और बम ब्लास्ट का फेक कॉल किया था ।

शहर के संजीवनी नगर थाना पुलिस ने खोजा आरोपी

 जबलपुर की संजीवनी नगर थाना पुलिस ने महाराष्ट्र पुलिस को फेक कॉल करने वाले एक आरोपी जितेश ठाकुर को गिरफ्तार किया है जितेश ठाकुर संजीवनी नगर थाना क्षेत्र के गंगा नगर इलाके में रहता था 6 तारीख को महाराष्ट्र पुलिस के कंट्रोल रूम में जितेश ठाकुर द्वारा एक कॉल लगाया गया और आतंकवादी हमले और बम ब्लास्ट की फर्जी सूचना उसके द्वारा दी गई जिसके बाद उसका कॉल ट्रेस हुआ तो जबलपुर का नंबर निकलने पर महाराष्ट्र पुलिस ने जबलपुर पुलिस से संपर्क किया जिसके बाद जबलपुर पुलिस अलर्ट पर आई और आरोपी युवक को उसके घर गंगानगर से गिरफ्तार किया है ।

दारु खोरी के बाद अक्सर ऐसी हरकत करता है आरोपी

वही मामले में गोरखपुर सीएसपी आलोक शर्मा ने बताया कि आरोपी युवक  पहले भी कई बार सीएम हेल्पलाइन और डायल हंड्रेड को फोन लगाकर परेशान कर चुका है शराब पीने के बाद युवक सीएम हेल्पलाइन और हंड्रेड डायल को फेक कॉल करता है पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है अब उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा

आलोक शर्मा सीएसपी गोरखपुर