सानिया मिर्जा का टेनिस से सन्यास - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

सानिया मिर्जा का टेनिस से सन्यास


सानिया मिर्जा का टेनिस से सन्यास







नई दिल्ली। 

भारत की सबसे मशहूर महिला टेनिस खिलाड़ी, सानिया मिर्जा ने बुधवार को ऑस्ट्रेलियन ओपन 2022 में महिला युगल के पहले दौर में हार के बाद अपनी सेवानिवृत्ति योजनाओं की घोषणा की। हार के बाद, मिर्जा ने घोषणा की कि 2022 दौरे पर उनका आखिरी सत्र होगा और वह वास्तव में इसे पूरा करना चाहती है। 

मिर्जा ने कहा कि मैंने तय किया है कि यह मेरा आखिरी सीजन होगा। मैं इसे हफ्ते दर हफ्ते ले रही हूं। स्लोवेनिया की काजा जुवान और तमारा जिदानसेक ने पहले दौर में मिर्जा और किचेनोक को हराकर मौजूदा ग्रैंड स्लैम में आगे की यात्रा की। मिर्जा और उनकी यूक्रेनी जोड़ीदार नादिया किचेनोक को स्लोवेनियाई टीम तमारा जिदानसेक और काजा जुवान से एक घंटे 37 मिनट में 4-6, 6-7 (5) से हार का सामना करना पड़ा।

रोहन बोपन्ना और सानिया मिर्जा बुधवार को यहां अपने पहले दौर के मैच गंवाने के कारण आस्ट्रेलियाई ओपन टेनिस प्रतियोगिता में क्रमशः पुरुष और महिला युगल के पहले दौर से बाहर हो गये। बोपन्ना और फ्रांस के उनके जोड़ीदार एडुआर्ड रोजर वेसलिन ने वाइल्ड कार्ड से प्रवेश पाने वाले क्रिस्टोफर रंगकाट और ट्रीट हुए के खिलाफ अच्छी शुरूआत की लेकिन इसके बाद उनकी लय गड़बड़ा गयी और आखिर में उन्हें पहले दौर के इस मैच में 6-3, 6-7(2), 2-6 से हार का सामना करना पड़ा।

पेज