सिद्धार्थ के ट्वीट पर सायना "फायर" महिला आयोग बोली-दर्ज हो "FIR" - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

सिद्धार्थ के ट्वीट पर सायना "फायर" महिला आयोग बोली-दर्ज हो "FIR"

 सिद्धार्थ के ट्वीट पर सायना "फायर"
महिला आयोग बोली-दर्ज हो "FIR"



एक्टर सिद्धार्थ और बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की ट्विटर जंग अब एक नया मोड़ लेने जा रही है जिसमें साफ तौर पर एक्टर सिद्धार्थ कानूनी पचड़े में फंसते नजर आ रहे हैं। दरअसल सिद्धार्थ पर आरोप है कि उन्होंने साइना पर ट्विटर के जरिए डबल मीनिंग टिप्पणी की है। हालांकि एक्टर सिद्धार्थ ने पहले बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल पर सेक्सिस्ट कमेंट किया और अब सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी सफाई पेश कर रहे है।


एक्टर सिद्धार्थ ने अपने एक बयान में कहा है कि उनके कहने का मतलब कुछ और था। उनकी बातों का गलत मतलब निकाला गया है और विवाद बढ़ाया गया। उन्होंने कुछ भी अपमानजनक नहीं कहा था, न ही किसी ओर इशारा किया था। 


मामले में कूदी राष्ट्रीय महिला आयोग


वहीं इस पूरे मामले को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग ने कमर कस ली आयोग ने महाराष्ट्र पुलिस को सिद्धार्थ पर एफ आई आर दर्ज करने का आदेश दिया है इसके साथ ही राष्ट्रीय महिला आयोग ने सिद्धार्थ को ट्वीट पर नोटिस भेजा है। नेशनल कमीशनफॉर विमेन ने ट्विटर इंडिया से सिद्धार्थ के ट्विटर अकाउंट को ब्लॉक करने को कहा है, जिसमें उन्होंने साइना पर टिप्पणी की थी।


महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए कहा कि सिद्धार्थ ने साइना पर आपत्तिजनक टिप्पणी की उनका यह ट्वीट महिलाओं के प्रति नफरत भरा और शील भंग करने वाला है इससे महिलाएं अपमानित हो रही हैं उन्होंने महाराष्ट्र पुलिस से मांग की है कि वह तुरंत और सख्त कार्यवाही करें


जानिए क्यों शुरू हुई जुबानी जंग


साइना नेहवाल ने अपने ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी के पंजाब में सुरक्षा चूक की निंदा करते हुए लिखा- 

कोई भी राष्ट्र अपने आप को सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता, यदि उसके अपने प्रधानमंत्री की सुरक्षा से समझौता किया जाता है। मैं कड़े शब्दों में, अराजकतावादियों द्वारा पीएम मोदी पर कायरतापूर्ण हमले की निंदा करती हूं। 


इस ट्वीट को रि-ट्वीट कर

सिद्धार्थ ने 'शटलकॉक' चैम्पियन के

लिए आपत्तिजनक शब्द के साथ लिखा

था- 

भगवान का शुक्र है कि हमारे

पास भारत के रक्षक हैं। धिक्कार है

आप पर। इन लाइन्स के साथ सिद्धार्थ

ने हैशटैग में रिहाना शब्द का इस्तेमाल

किया था।