रीवा की दीप लॉज में देह-व्यापार का खुलासा पुलिस रेड में 10 लोग गिरफ्तार - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

रीवा की दीप लॉज में देह-व्यापार का खुलासा पुलिस रेड में 10 लोग गिरफ्तार

रीवा की दीप लॉज में देह-व्यापार का खुलासा पुलिस रेड में 10 लोग गिरफ्तार





रीवा (मप्र)
रीवा की सिविल लाइन थाना पुलिस ने लॉज में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश किया है।दरअसल क्षेत्र अंतर्गत वेंकट मार्ग स्थित दीप लॉज में लंबे समय से देह-व्यापार संचालन की जानकारी पुलिस को मिल रही थी। जिस पर बीती रात पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर देह व्यापार से जुड़े 10 महिला पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया गया है।

मुखबिर की निशानदेही पर हुआ भंडाफोड़


पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला थाने को काफी समय से वेंकट मार्ग में देह व्यापार के संचालित होने की सूचना मिल रही थी। बीती रात लगभग 10 बजे पुलिस को मुखबिर से सटीक जानकारी मिलने पर एसएसपी नवनीत भसीन व एएसपी शिवकुमार वर्मा को अवगत कराया गया। जिनके निर्देश पर चार टीमें बनाकर एक साथ दबिश दी गई।
कार्रवाई में एक एक टीम ने अस्पताल चौराहा से देह व्यापार की मुख्य सरगना महिला को हिरासत में लिया।पुलिस ने जब कड़ाई से नेटवर्क के बारे पूछा तो दीप लॉज में सेक्स रैकेट चलने की जानकारी दी। ऐसे में तुरंत दूसरी व तीसरी टीम ने दीप लॉज में दबिश दी।

10 लोगों सहित लॉज मैनेजर गिरफ्तार।


जहां कमरों की तलाशी में 5 महिलाएं व 5 पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले। वहीं चौथी टीम ने लॉज मैनेजर व मालिक को हिरासत में लेकर देह व्यापार अधिनियम के तहत कार्रवाई की है। सिविल लाइन थाना अंतर्गत वेंकट मार्ग स्थित दीप लॉज के सेक्स रैकेट में पकड़ी गई ज्यादातर महिलाएं सतना की हैं।