पीएम सुरक्षा सेंध.. मोदी के काफिले से 50 मीटर दूर मिली पाकिस्तान की नाव - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

पीएम सुरक्षा सेंध.. मोदी के काफिले से 50 मीटर दूर मिली पाकिस्तान की नाव

पीएम सुरक्षा सेंध..
मोदी के काफिले से 50 मीटर दूर मिली पाकिस्तान की नाव



चंडीगढ़।

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पंजाब दौरा काफी सुर्खियों में है। एक ओर इस घटना ने पूरे विश्व को चौका दिया है। वहीं सुरक्षा एजेंसियों पर भी कई सवालिया निशान खड़े हुए है। इन सबके बीच एक ऐसी चौकाने वाली घटना सामने आई है । जिसने भविष्य में होने वाली किसी बड़ी घटना की ओर धान देने का इशारा किया है।


कहाँ से आई ए "नापाक नाव"..???

दरअसल फिरोजपुर में सीमा सुरक्षा बल ने सतलुज नदी से एक पाकिस्तानी नाव बरामद की है। बरामदगी के वक्त यह नाव खाली थी। सुरक्षा एजेंसियों ने जांच शुरू कर दी है। यह पता लगाया जा रहा है कि 

यह नाव यहां कब आई..?

इसमें कौन लोग सवार थे..?? 

और इसे यहां लाए जाने का मकसद क्या था...???


बीएसएफ के दावा..पाकिस्तान की है बोट

बीएसएफ का इस बोट के पाकिस्तानी होने का दावा इसलिए है, क्योंकि जिस जगह यह बोट मिली है, वहां सतलुज नदी पाकिस्तान से निकलकर भारत में दाखिल होती है। यह नाव पाकिस्तान की तरफ से नदी के बहाव के साथ आई है। हालांकि यह नाव अचानक ही आ गई या किसी ने जानबूझकर किसी मकसद से भेजी है, इसे लेकर जांच जारी है।

जहां फंसा मोदी का काफिला वहां से 50 मीटर दूर मिली पाकिस्तान की बोट..

जांच में जुटी बीएसएफ ने अभी तक इस पर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है। इस पाकिस्तानी नाव की बरामदगी इसलिए अहम है, क्योंकि दो दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला यहां फंसा था। बीएसएफ की टीम आसपास के इलाकों को खंगालने में जुट गई है। यह पता लगाया जा रहा है कि कहीं कुछ लोग नाव में सवार होकर भारतीय सीमा में तो नहीं आए।मामला गंभीर इसलिए भी हो जाता है क्योंकि इस क्षेत्र में कई बार टिफिन बम और विस्फोटक मिल चुके हैं. नवंबर में दिवाली से पहले भी भारत-पाक सीमा के गांव से पुलिस ने टिफिन बम बरामद किया था।

पेज