मोदी ने खुद करवाया था पुलवामा अटैक -उदितराज - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

मोदी ने खुद करवाया था पुलवामा अटैक -उदितराज

मोदी ने खुद करवाया था पुलवामा अटैक -उदितराज







नई दिल्ली। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा चूक मामले पर कांग्रेस नेता उदित राज का विवादित बयान सामने आया है उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की नौटंकी ने अब पुख्ता कर दिया कि सत्ता की भूख के लिए पुलवामा कांड खुद कराया। हालांकि इस मामले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने भी पलटवार करते हुए जबाब दिया है। 

दरअसल, पंजाब दौरे पर गए प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा चूक का बड़ा मामला सामने आया था। जिसके बाद भाजपा और कांग्रेस आमने सामने है इसी कड़ी पर अब उदित राज का बयान आया है। 

भाजपा ने किया पलटवारः 


भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने पलटवार करते हुए कहा कि उदित राज जब भाजपा में थे कांग्रेस परआरोप लगाते थे और अब कांग्रेस में चले गए तो भाजपा पर आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी के इशारे पर कांग्रेस नेता ऐसे बयान दे रहे हैं। मैं कह सकता हूं कि राहुल गांधी चीन से पैसा लेते हैं और सोनियाबगांधी को पाकिस्तान से निर्देश मिलते हैं लेकिन बिना सबूत के हम किसी पर अनर्गल आरोप नहीं लगाते हैं।


पलटवार पर बौखलाये  उदित राज 


 कांग्रेस नेता उदित राज ने खबरों से जुड़ी एक तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया कि भाजपाई नेता जब कांग्रेस पार्टी पर बिना किसी सबूत के खूनी इरादे जैसे
अनर्गल आरोप लगा सकते हैं। तो प्रधानमंत्री जी से पुलवामा कांड पर सवाल क्यों नहीं किया जा सकता ? 

आपको बतादें कि 14 फरवरी, 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आत्मघाती हमला हुआ था। जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान स्थित इस्लामिक आतंकवादी समूह जैश-ए- मोहम्मद ने ली थी। हालांकि, शहीद जवानों का बदला लेने के लिए भारत ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए बालाकोट एयरस्ट्राक किया था और जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकानों को नेस्तानाबूत कर दिया था।


पेज