डिंपल यादव के जन्मदिन पर सपाईयों ने बांटा कंबल 14 लोगों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

डिंपल यादव के जन्मदिन पर सपाईयों ने बांटा कंबल 14 लोगों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज


डिंपल यादव के जन्मदिन पर सपाईयों ने बांटा कंबल
14 लोगों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज
 


वाराणसी 

 उत्तर प्रदेश में चुनाव के मद्देनजर आचार संहिता चल रहा है। इसी बीच पुलिस ने समाजवादी पार्टी के चार नामजद व 10 अज्ञात सपा नेताओं के खिलाफमुकदमा दर्ज किया है। 

आपको बतादें की, उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव के जन्मदिन के अवसर पर सपा के कार्यकर्ता गरीबों में कंबल बाट रहे थे

इस दौरान काफ संख्या में लोग इकट्ठा हुए थे। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आचार संहिता उलंघन करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया।

कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक भरत उपाध्याय ने बताया कि आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए दिन में गोष्ठी कार्यक्रम किया जा रहा था, इस दौरान कोविड प्रोटोकॉल का पालन भी नहीं किया गया। बगैर अनुमति के कार्यक्रम कराने और भीड़ जुटाने पर सप्तसागार चौकी प्रभारी की शिकायत के आधार पर प्रभाकर यादव, बच्चा यादव, राजू यादव, बच्चा साहनी समेत दस अज्ञात के खिलाफ आचार संहिता और कोविड महामारी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

पेज