खुद की जान का खतरा बताकर ड्रामा कर रहे हैं नरेंद्र मोदी-नवजोत सिंह सिद्धू - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

खुद की जान का खतरा बताकर ड्रामा कर रहे हैं नरेंद्र मोदी-नवजोत सिंह सिद्धू

खुद की जान का खतरा बताकर ड्रामा कर रहे हैं नरेंद्र मोदी-नवजोत सिंह सिद्धू



चंडीगढ़। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा चूक से घिरी पंजाब की चन्नी सरकार और पुलिस के बचाव में कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू कूदे हैं। उन्होंने कहा कि जान का खतरा बताना पीएम नरेंद्र मोदी का ड्रामा है। 


सिद्धू ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में भीड़ इकट्ठी नहीं हुई तो वह अपमानित होने से बचने के लिए के लिए यह बात कह रहे हैं। 70 हजार कुर्सियां लगी थीं और आदमी सिर्फ 500 थे। ऐसा आज तक नहीं हुआ कि पीएम को ऐसी रैली को संबोधित करना पड़े। 


सिद्धू ने कहा कि पंजाब में न तो भाजपा की वोट है और न ही सपोर्ट। वह बैक डोर एंट्री करने की कोशिश कर रहे हैं।सिद्धू ने चंडीगढ़ में कहा कि नरेंद्र मोदी सिर्फ भाजपा के नहीं बल्कि सबके पीएम हैं। उनकी जान की कीमत इस देश का बच्चा-बच्चा जानता है। अब जान को खतरा बताकर पीएम पंजाब का अपमान कर रहे हैं। 

सिद्धू ने कहा कि जितने तिरंगे प्रधानमंत्री की पार्टी और संघ ने फहराए नहीं होंगे,उससे ज्यादा तिरंगे । पंजाब के सपूतों की लाशों पर लपेटे जाते हैं।

 सिद्धू ने कहा कि पंजाब में भाजपा का कोई आधार नहीं। उनका गुब्बारा फूट चुका है। ऐसे में पंजाब को बदनाम कर वह उत्तर प्रदेश और अन्य राज्यों में चुनाव लड़ना चाहते हैं।

पेज