सुल्ली डील एप का MP कनेक्शन - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

सुल्ली डील एप का MP कनेक्शन

 सुल्ली डील एप का MP कनेक्शन



  इंदौर 

देशभर में इन दिनों कुछ आपत्तिजनक एप्प की चर्चा जोरों पर है। देशभर में हंगामा मचाने के बाद आखिरकार खुफिया विभाग सक्रिय हो गया और सोशल मीडिया पर मुस्लिम महिलाओं की अश्लील फोटो अपलोड कर नीलामी करने वाले चर्चित 'सुल्ली डील एप' के मुख्य क्रिएटर गिरफ्तार किया गया है। उसे दिल्ली पुलिस की इंटेलिजेंस फ्यूजन एंड स्ट्रेटेजिक ऑपरेशंस टीम ने इंदौर की न्यूयॉर्क सिटी कॉलोनी से गिरफ्तार किया है।


25 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर है क्रिएटर

आपको बता दें कि 'सुल्ली डील एप' के क्रिएटर आरोपी की पहचान 25 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर ओंकारेश्वर ठाकुर के रूप में हुई है। आरोप है कि इसी ने गिट हब पर कोडिंग कर सुल्ली डील एप तैयारकिया था। बाद में इसी एप पर देशभर में मुस्लिम महिलाओं को टारगेट किया जाने लगा। ओंकारेश्वर ट्विटर पर एक ट्रेड ग्रुप का भी सदस्य रहा है।

 फिलहाल पुलिस ओंकारेश्वर को गिरफ्तार कर दिल्ली ले गयी है।पुलिस के मुताबिक ओंकारेश्वर ने दिल्ली-मुंबई में कार्रवाई शुरू होने के बाद धीरे-धीरे एप के डिजिटल फ्रूट प्रिंट डिलीट करने शुरू कर दिए थे।


आरोपी से पूछताछ के लिए मिली 4 दिन की रिमांड

जब दिल्ली में पकड़ाए आरोपियों ने ओंकारेश्वर का नाम लिया तो जांच टीम ने गिद हब को पत्र लिखकर इस क्रिएटर की जानकारी ली तो वह इंदौर का निकला। इसी के बाद टीम ने दबिश देकर ओंकारेश्वर को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल शाम को पुलिस ने दिल्ली कोर्ट में पेश कर आरोपी को चार दिन की रिमांड पर ले लिया है। आरोपी का कहना है कि मैंने कुछ गलत नहीं किया है। यदि मैं गलत हूं तो मुझे फांसी पर टांग देना। वहीं दिल्ली रवाना होते वक्त आरोपी के पिता अखिलेश ठाकुर ने कहा कि मेरा बेटा आईटी एक्सपर्ट है। उसे गलत आरोप में फंसाया जा रहा है।