विधायक पीसी शर्मा ने खंबे में चढ़कर खुद जोड़े.. बिजली विभाग द्वारा काटे गए बिजली कनेक्शन - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

विधायक पीसी शर्मा ने खंबे में चढ़कर खुद जोड़े.. बिजली विभाग द्वारा काटे गए बिजली कनेक्शन

विधायक पीसी शर्मा ने खंबे में चढ़कर खुद जोड़े..
बिजली विभाग द्वारा काटे गए बिजली कनेक्शन



कांग्रेस पार्टी के नेता एवं विधायक पीसी शर्मा ने बिजली विभाग के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए एक नए कारनामे को अंजाम दिया है दरअसल पीसी शर्मा ने खुद खंबे में चढ़कर बिजली विभाग द्वारा काटी गई बिजली सप्लाई की लाइन को जोड़ दिया गौरतलब हो कि बिजली का बकाया बिल जमा न करने के कारण उपरोक्त घरों की बिजली सप्लाई बिजली विभाग द्वारा काट दी गई थी।


पूर्व मंत्री एवं विधायक पीसी शर्मा ने बाणगंगा इलाके में ज्यादा बिल आने की वजह से कटे पड़े बिजली कनेक्शनों को घर-घर पहुंचकर खुद जोड़ा। बिजली कंपनी ने बिल जमा नही करने वाले लोगों के घर के कनेक्शन काट दिए थे। इसी का विरोध करते हुए गुरुवार को पूर्व मंत्री पीसी शर्मा की अगुवाई में कांग्रेसी वाणगंगा क्षेत्र पहुंचे और शिवराज सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया।

 इस दौरान पूर्व मंत्री व विधायक शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की कमलनाथ सरकार के दौरान 100 यूनिट जलाने पर 100 रुपये बिजली का बिल आ रहा था लेकिन कमलनाथ की सरकार जाते ही बिजली के बिल मनमाने तरीके से आने लगे।

झुग्गी बस्तियों, गरीब, मेहनतकश मजदूरो के घर 20 से 50 हजार तक के बिल आ रहे है इतने ज्यादा बिजली बिल लोग जमा नही कर पा रहे है बिजली कंपनी के अधिकारी व कर्मचारी बिल जमा नही करने वाले लोगों को धमकी देते है और उनके बिजली के कनेक्शन काट देते है। इसी के विरोध स्वरूप कांग्रेस ने आज घर घर जाकर गरीबों के कटे पडे कनेक्शन को पुन जोडकर बिजली चालू की