इंस्टाग्राम में रचा प्रेम-जाल.. और फिर लूट ली ..अस्मत - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

इंस्टाग्राम में रचा प्रेम-जाल.. और फिर लूट ली ..अस्मत

इंस्टाग्राम में रचा प्रेम-जाल..
और फिर लूट ली ..अस्मत



जबलपुर

इंस्टाग्राम में पहले रचा प्रेमजाल
फिर विश्वास जीतकर बैंड कमरे में किया गलत काम
जबलपुर के गोरखपुर क्षेत्र का मामला
बड़ी बहन के दोस्त ने ही लूट ली अस्मत


जबलपुर गोरखपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने इंस्टाग्राम मैं फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज कर एक युवती से दोस्ती की और बहाने से उसे अपने घर ले गया। जहां युवक ने जबरदस्ती युवती के साथ रेप किया और धमकी देकर वापस घर छोड़ दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी पीड़िता की बड़ी बहन का दोस्त है।


इंस्टाग्राम में पहले रचा प्रेमजाल

गोरखपुर पुलिस ने बताया कि ग्वारीघाट थाना क्षेत्र निवासी 22 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बाॅस काॅलोनी रामपुर निवासी युवक उसकी बड़ी बहन का दोस्त है। जिस कारण व राजीव को जानती थी। कुछ समय पहले राजीव ने इंस्टाग्राम पर उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। जान पहचान होने के कारण उसने फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली और दोनों के बीच बातचीत होने लगी।


युवती को धोखे से फुसलाकर ले गया था आरोपी

गोरखपुर सीएसपी आलोक शर्मा ने मामले की विस्तृत जानकारी देते हुए कहा कि घटना 2 दिन पहले की है। जहां रात करीब 11. 00 बजे राजीव ने युवती को फोन करके कहा कि चलो कहीं घूमने चलते हैं। जिस पर उसने मना कर दिया तो युवक बोला कि उसके घर में पानी नहीं है, घर के पास आ रहा हूं, दो बोतल पानी की लाकर दे दो। रात में युवक अपनी स्कूटी से युवती के घर के पास पहुंचा। युवती ने उसे पानी की बोतल दी इसके बाद युवक बोला चलो थोड़ी दूर घूम कर आते हैं। और युवती को बाॅस काॅलोनी रामपुर स्थित घर ले गया। जहां रात में राजीव ने शराब पी।

इस दौरान रात के करीब 12 बज गए थे। युवती ने राजीव से उसे घर छोड़ने की बात कही, तो राजीव ने कहा कि रात ज्यादा हो गई है, सो जाओ सुबह छोड़ देंगे। इसके बाद राजीव ने जबरदस्ती युवती के साथ रेप किया।

 आलोक शर्मा सी एस पी गोरखपुर