पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा चूक पर जानिए क्या बोले.. कमलनाथ - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा चूक पर जानिए क्या बोले.. कमलनाथ

पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा चूक पर जानिए क्या बोले.. कमलनाथ




भोपाल

मध्य प्रदेश के पूर्वसी एम कमलनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री के पद पर कोई भी व्यक्ति हो उसकी सुरक्षा महत्वपूर्ण हैं।मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षक मलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब में हुई सुरक्षा में चूक परप्र तिक्रिया दी है। मीडिया से चर्चाक रते हुए उन्होंने कहा कि

 प्रधानमंत्रीकी  रक्षा महत्वपूर्ण होती है, फिर मोदीजी  हों या कोई और व्यक्ति प्रधानमंत्रीहो । उनकी रक्षा बहुत महत्वपूर्ण है।य दि प्रधानमंत्री की ही रक्षा न हो सकेतो  पूरे विश्व में देश की बदनामी होतीहै । इसके क्या कारण रहे हमें यह जानना होगा।

 हालांकि, यात्रा दौरान प्रधानमंत्री ने कौन-सा रुट चेंज किया। उस दौरान कितना समय मिला। रुट चेंज के बाद सुरक्षा की व्यवस्था हो सकती है या नहीं, इन सवालों पर एसपीजी फैसला करती है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट चल रही हैं, जिसमें कुछ लोग प्रधानमंत्री जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। वो लोग प्रधानमंत्री के काफिले के पास कैसे पहुंचे? कोई भी व्यक्ति चाहे वो नेता ही क्यों न हो, प्रधानमंत्री के पास बिना व्यवस्था के नहीं पहुंच सकता। इस मामले की जांच हो रही है। 

जांच के बाद ही सारी बातें साफ होंगी किरुट चेंज हुआ, रूट चेंज करने के बाद कितना समय बचा था, क्या उस समय में सुरक्षा की व्यवस्था हो सकती थी, अगर व्यवस्था नहीं हो सकती थी तो एसपीजी को इस पर कदम उठाने चाहिए थे।