"मैं जिंदा लौट पाया" PM बयान पर दिग्विजय का तंज - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

"मैं जिंदा लौट पाया" PM बयान पर दिग्विजय का तंज

"मैं जिंदा लौट पाया"

PM बयान पर दिग्विजय का तंज



नई दिल्ली,

बीते दिनों पंजाब दौरे के दौरान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर एक और जहां विश्व पटल में भारत की थू थू हो रही है वहीं दूसरी ओर भारत के राजनीतक दल ही सियासी चुगल बाजियों के जरिए एक दूसरे को नीचा दिखाने से बाज नहीं आ रहे हैं। पक्ष और विपक्ष दोनों ही तरफ से एक के बाद एक राजनीतिक बयान सामने आ रहे हैं और इन सब के बीच दिग्विजय सिंह  बयान बाजी ना करें क्या ऐसा हो सकता है..?? आंखें का दिग्विजय ने अपनी चुप्पी तोड़ ही दी और फिर देश के प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए मामले को कश्मीर से कन्याकुमारी तक घसीट दिया आइए जानते हैं कि इस बार दिग्विजय सिंह क्या बोले..??

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के बाद उनके बयान "मैं जिंदा लौट पाया" पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्वियज सिंह का बयान सामने आया है। उन्होंने नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री पंजाब से जिंदा लौटे गए, लेकिन 700 से अधिक किसानों को जिंदा घर नहीं लौटने दिया।


उन्होंने आगे कहा कि जर्मन के ताना शाह एडोल्फ हिटलर और नरेंद्र मोदी मेंकोई अंतर नहीं है। दिग्विजय सिंह का यह बयान तब सामने आया है जब कांग्रेस पार्टी की ओर से ट्वीट किया गया था कि भाजपा सरकार के तीन काले कानूनों का विरोध कर रहे 700 से ज्यादा जिंदा किसान घर नहीं लौट पाए।

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एक और ट्वीट में कहा कि पहले हिंदूखतरे में था,लेकिन अब पीएम खुद ही खतरे में हैं।


पेज