टैक्स चोरी में फंस सकता है शिखर पान मसाला..DGGI ने मारी रेड.. - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

टैक्स चोरी में फंस सकता है शिखर पान मसाला..DGGI ने मारी रेड..

टैक्स चोरी में फंस सकता है शिखर पान मसाला..DGGI ने मारी रेड..



उत्तर प्रदेश के कानपुर में डायरेक्टोरेट जनरल ऑफ जीएसटी इंटेलिजेंस की टीम ने सोमवार को देश के नामी पान मसाला ब्रैंड शिखर पान मसाला का कारोबार संभालने वाले अनिल अग्रवाल और पवन मित्तल के घर छापेमारी की।

सूत्रों के मुताबिक टीम अनिल और पवन को साथ ले गई है। अब इन दोनों से पूछताछ की जाएगी। डीजीजीआई की टीम ने ट्रांसपोर्ट नगर ऑफिस में छापेमारी की है। इससे पहले उत्तर प्रदेश में वाराणसी के पांडेयपुर स्थित गुटखा कारोबारी लक्ष्मीकांत पांडेय उर्फ पम्मी की फैक्टरी पर सीजीएसटी की टीम ने शुक्रवार की देर रात छापेमारी की थी।

 सूत्रों के अनुसार पांडेयपुर क्षेत्र की प्रेमचंद्र कॉलोनी में गुटखा व्यापारी लक्ष्मीकांत पांडेय उर्फ पम्मी की फैक्टरी पर सीजीएसटी टीम ने शुक्रवार देर रात छापेमारी की। इस दौरान टीम के अधिकारियों ने वहां कागजातों की जांच की और वे कम्प्यूटर हार्ड डिस्क एवं अन्य कागजात अपने साथ ले गए। सीजीएसटी की ओर से भी अभी तक इस मामले में आधिकारिक तौर पर कोई बयान सामने नहीं आया है। सूत्रों के अनुसार प्रथम दृष्टया यहां लाखों की टैक्स चोरी सामने आई है।