भारतीय क्रिकेट के हेड क्वार्टर पर कोरोना ने दी दस्तक - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

भारतीय क्रिकेट के हेड क्वार्टर पर कोरोना ने दी दस्तक

भारतीय क्रिकेट के हेड क्वार्टर पर कोरोना ने दी दस्तक



मुम्बई

भारत में एक बार फिर से कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। कोरोना की तीसरी लहर का असर भारतीय क्रिकेट पर भी देखने को मिल रहा है। दरअसल, बीसीसीआई के तीन कर्मचारी कोरोना की चपेट में आ गए हैं।वानखेड़े स्टेडियम के परिसर में एक बिल्डिंग है, जिसमें भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन का ऑफिस है।  इसी बिल्डिंग में एमसीए के 15 और बीसीसीआई के तीन कर्मचारी कोविड-19 संक्रमित पाए गए हैं।


कोरोला की दस्तक होते ही एमसीए के ऑफिस को तीन दिनों के लिए बंद करदिया किया गया है। एमसीए की ओर से सचिव संजय नाइक ने एपेक्स काउंसिल को कोरोना केस के बारे में जानकारी दी और ऑफिस को बंद करने के बारे में बताया। 


वहीं, बीसीसीआई के जो तीन कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिले हैं, उसमें से एक क्रिकेट ऑपरेशन डिपार्टमेंट से है, जबकि अन्य दो वित्तीय विभाग से हैं।सभी को आइसोलेट कर दिया गया है। 


लगातार बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने लगातार दूसरे साल घरेलू फर्स्ट क्लास टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी के अलावा सीके नायडू ट्रॉफी और सीनियर महिला टी-20 लीग स्थगित करने का फैसला किया है।

पेज