BJP के खिलाफ शुरू हुआ CONGRESS का सोशल मीडिया कैम्पेन - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

BJP के खिलाफ शुरू हुआ CONGRESS का सोशल मीडिया कैम्पेन

BJP के खिलाफ शुरू हुआ
CONGRESS का सोशल मीडिया कैम्पेन




नई दिल्ली,

पंजाब दौरे के दौरान प्रधानमंत्री की सुरक्षा में सेंध लगने के बाद शुरू हुए राजनीतिक विवाद के बीच कांग्रेस ने इस मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी के हमले को काउंटर करनेके लिए सोशल मीडिया पर जवाबी रणनीति शुरू कर दी है। कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग के अध्यक्ष रोहन गुप्ता ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की मंशा न केवल वास्तविक मुद्दों से देश का ध्यान भटकाने की है, बल्कि पंजाब में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह के नेतृत्व वाली सरकार को बदनाम करने की भी है।


 गुप्ता ने कहा कि भाजपा सरकार ने पंजाब की गलियों में गूंज रही भारत की लोकतांत्रिक आवाज से डर रही है। कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया अभियान में विमुद्रीकरण, कोविद महामारी कुप्रबंधन, लाकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों की दुर्दशा, किसानों के मुद्दों, लखीमपुर खीरी हिंसा और अन्य सहित कई मुद्दों को उठाना शुरू कर दिया है। गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का उद्देश्य देश का ध्यान उन वास्तविक समस्याओं पर वापिस लाना है जो देश पिछले सात वर्षों से झेल रहा है। 

उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी देश का ध्यान भटकाने और झूठा प्रचार करने की कोशिश कर रही है ताकि उसका चेहरा उसके कुकर्मो से बचाया जा सके। इस घटना के बाद से ही भाजपा आगबबूला हो गई और उसके कई नेताओं ने आरोप लगाया कि पंजाब में कांग्रेस सरकार ने जानबूझकर प्रधानमंत्री को नुकसान पहुंचाने के लिए यह घटनाक्रम रचा है।

 उन्होंने कहा कि देश के इतिहास में पहले कभी किसी राज्य सरकार ने जानबूझकर ऐसा परिदृश्य नहीं बनाया, जिसमें प्रधानमंत्री को नुकसान पहुंचाया जाए।