विशाल मेगामार्ट में ग्राहक की धुनाई.. कपड़ा लौटाने गए ग्राहक को बाउंसर ने पीटा.. - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

विशाल मेगामार्ट में ग्राहक की धुनाई.. कपड़ा लौटाने गए ग्राहक को बाउंसर ने पीटा..

विशाल मेगामार्ट में ग्राहक की धुनाई..
कपड़ा लौटाने गए ग्राहक को बाउंसर ने पीटा..



कटनी

कटनी निवासी हैदर खान के साथ घटी घटना के बाद वह दोबारा कभी विशाल मेगा मार्ट में कदम रखना भी पसंद नहीं करेगा और उसने अपने नज़दीकियों को भी विशाल मेगा मार्ट की करतूतों से अवगत कराते हुए इस संस्थान से दूर रहने की हिदायत दी है। दरअसल हैदर खान जब विशाल मेगा मार्ट में खरीदे गए कपड़े को वापस कराने पहुंचे थे तो मैनेजर और बाउंसर ने मिलकर हैदर खान के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट की थी इसकी शिकायत हैदर खान ने रंगनाथ थाने में भी दर्ज कराई है आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला..???


कटनी के विशाल मेगा मार्ट में हैदर खान नामक युवक खरीदा हुआ कपड़ा जब वापस करने वह गया तो उसके ऊपर विशाल मेगा मार्ट के कर्मचारियों द्वारा कपड़े वापसी को लेकर तू तू मैं मैं होने के दौरान मारपीट की गई

पीड़ित का कहना है की मैं जब कपड़े वापस करने गया तो कर्मचारियों ने मुझसे अभद्रता पूर्वक व्यवहार किया।जिसका मैंने विरोध करते हुए मना किया तो 15 से 20 लोगो ने मुझे आकर मारा पीड़ित रंगनाथ थाने पहुंचा और विशाल मेगा मार्ट के मैनेजर ऑफ बाउंसरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई ।

आपको बता दें कि पीड़ित के द्वारा रिपोर्ट लिखाई ही जा रही थी उसी दौरान विशाल मेगा मार्ट के मैनेजर वहां पहुंचे और थाने में भी दोनों पक्ष में गहमागहमी का माहौल निर्मित हुआ वही विशाल मेगा मार्ट मॉल के मैनेजर का कहना है की पहना हुआ कपड़ा बदलने के लिए यहां आए थे जिन्हें हमने नया पीस दिखाकर बताया कि नया पीस ऐसा होता है जिसको लेकर वाद विवाद हो गया और हैदर खान द्वारा स्टाफ से बदतमीजी करते हुए अभद्रता की जिसके कारण हमारे स्टाफ द्वारा भी बीच-बचाव किया गया ।

दोनों पक्षों द्वाराथाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। हैदर खान की रिपोर्ट पर धारा 294, 323,506 के तहत पुलिस द्वारा अपराध पंजीबद्ध किया एवं मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद रंगनाथ पुलिस द्वारा धारा बढ़ाने की बात कही है।