न्यू ईयर पार्टी की आड़ में 400 आदिवासियों के धर्मांतरण की कोशिश..ईसाई दंपत्ती पर केस दर्ज - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

न्यू ईयर पार्टी की आड़ में 400 आदिवासियों के धर्मांतरण की कोशिश..ईसाई दंपत्ती पर केस दर्ज

न्यू ईयर पार्टी की आड़ में 400 आदिवासियों के धर्मांतरण की कोशिश..ईसाई दंपत्ती पर केस दर्ज



 इंदौर,

इंदौर में ईसाई दंपती पर 400 से ज्यादा आदिवासियों के धमांतरण का प्रयास करने का आरोप लगा है। तेजाजी नगर इलाके में न्यू ईयर की रात ईसाई दंपती ने 400 से ज्यादा आदिवासियों को जुटाया था। हिंदू जागरण मंच ने मौके पर पहुंचकर हंगामा किया। पुलिस पहुंची,।तब तक ईसाई दंपती और मौके पर जुटे लोग भाग निकले। पुलिस ने दंपती के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है। 


अपनी सफाई में दंपती का कहना था कि उन्होंने गरीबों की दावतरखी थी। टीआई आरडी कानवा के मुताबिक अम्बामुलिया निवासी मनीष और उसकी पत्नी मनीषा पर कार्रवाई की गई है। सनावदिया ग्राम के पैरामेडिकल कॉलेज में आदिवासियों को खाने और प्रेयर के लिए जमा किया गया था। हिंदू जागरण मंच ने पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस पहुंची तो यह्यं जुटे लोग भाग चुके थे। मनीष औरउसकी पत्नी मनीषाकी जानकारी निकालकर दोनों पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है। 


मनीष एक एनजीओ चलाता है। ईसाई धर्मका प्रचारकभी है। हिंदू जागरण मंच के सदस्य जब पहुंचे, तो उसने यांनएसाल पर गरीबों को खाना खिलाने की बात कही। हिंदूवादी नेताओं का आरोप है कि लोगों को खाने के साथ प्रेयर के लिए जुटाया गया था।