राकेश टिकैत का ऐलान-चुनाव बाद होगा नया आंदोलन - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

राकेश टिकैत का ऐलान-चुनाव बाद होगा नया आंदोलन



राकेश टिकैत का ऐलान-चुनाव बाद होगा नया आंदोलन










नई दिल्ली, 

किसान आंदोलन के बाद अब राकेश टिकैत नए आंदोलन की तैयारी कर रहे हैं। राकेश टिकैत ने बताया कि अगला आंदोलन इस बात पर होगा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री
किसी पार्टी के लिए काम न करें।

बता दें कि राकेश टिकैत लगातार ये आवाज उठा रहे हैं कि प्रधानमंत्री देश के होते हैं, सबके होते हैं, ठीक ऐसे ही मुख्यमंत्री भी सबके होते हैं, वो किसी पार्टी के नहीं होते, इसलिए किसी भी प्रधानमंत्री या मुख्यमंत्री को किसी एक पार्टी के लिए काम नहीं करना चाहिए। 

इसी बीच जब उनसे सत्ताधारी बीजेपी के खिलाफ आवाज उठाने का सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हमारा मामला किसी पार्टी से नहीं है, हमारा विरोध सरकार से है।किसी भी सरकार की गलत पॉलिसी आएगी तो हम उसका विरोध करेंगे।राकेश टिकैत ने कहा, "एक पार्टी के लिए कोई भी प्रधानमंत्री या मुख्यमंत्री काम नहीं करेगा, आने वाला आंदोलन यही होगा। ये एक नई बहस देश में शुरू होगी।

कोई भी मुख्यमंत्री किसी एक पार्टी के बैनर पर न जाए। ये शुरू कराएंगे हम, चुनाव होने दीजिए अब इसी पर आंदोलन होगा। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री सबके होते हैं, उनके मंच पर एक पार्टी का झंडा नहीं होगा, बल्कि राष्ट्रीय ध्वज होना चाहिए।"

पेज