भोपाल में मास्क न लगाने पर बीजेपी के नेताओं पर हुई कार्यवाही - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

भोपाल में मास्क न लगाने पर बीजेपी के नेताओं पर हुई कार्यवाही

 

भोपाल में मास्क न लगाने पर बीजेपी के नेताओं पर हुई कार्यवाही



भोपाल

भोपाल में बढ़ते कोरोना को देखते हुए प्रशासन ने सख्ती तेज कर दी है। इसी बीचभोपाल कलेक्टर अविनाश लावनिया और एएसपी सचिन अतुलकर ने न्यू मार्किट पहुंच कर औचक निरीक्षण किया। इस दौरान प्रशासन के अधिकारियों ने मास्क नही लगाने पर बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह और बीजेपी नेता नितिन दुबे पर चलानी कार्रवाही की है। साथ ही लोगों को सार्वजनि स्थानों पर मास्क लगाए रखने के निर्देश दिए।

दरअसल जिला प्रशासन की टीम ने बिना मास्क के लोगों के 100-100 रुपए के चालान बनाए। वहीं कलेक्टर ने कहा की जो सरकार ने गाइडलाइंस जारी की वो स्पष्ट हैं शादियों में अब केवल 250 लोग को ही शामिल होने की अनुमति रहेगी, बड़े मेलों का आयोजन नहीं होगा। उधर भोपाल के गोविंपुरा दशहरा मौदान में चल रहे भोजपाल मेले को लेकर कहा कि उसके लिए गाईडलाईन स्पष्ट है, बड़ा जनसमूह कही भी एकत्रित नहीं होगा। लोगों से अपील है की मास्क आवश्य लागाए। उन्होंने कहा कि कोरोना के मामले में बढ़ोतरी हो रही है।


वहीं जब कलेक्टर और एएसपी औचक निरीक्षण के दौरान मार्केट में पहुंचे तो उस दौरान बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह और बीजेपी नेता नितिन दुबे न्यू मार्किट स्थित समता चौक पर बिना मास्क के दिखाई दिए। जिसके बाद सचिन अतुलकर ने।अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि इन पर कार्रवाही करो।
जिसके बाद दोनो ने नेताओ के खिलाफ अधिकारियों ने चलानी कार्रवाही की। इसी के साथ साथ कलेक्टर ने दोनों को मास्क लगाने की समझाइश भी दी। 

आपको बता दें कि भोपाल एएसपी सचिन अतुलकर ने कहा की कोरोना से बचाने के लिए मास्क लगाना सबसे ज्यादा आवश्यक है। सभी से अपील है मास्क का प्रयोग जरूर करें। उन्होंने कहा की मास्क नहीं लगाने और कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन करने वाले लोगों पर नगर निगम और पुलिस की संयुक्त कार्रवाही की जाएगी।

पेज