RRR Trailer : एसएस राजामौली की मोस्टअवेटेड फिल्म 'RRR' का ट्रेलर - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

RRR Trailer : एसएस राजामौली की मोस्टअवेटेड फिल्म 'RRR' का ट्रेलर

एसएस राजामौली की मोस्टअवेटेड फिल्म 'RRR'का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में राम चरण तेजा, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन, आलिया भट्ट दमदार रोल के साथ नजर आए हैं। हालांकि आलिया भट्ट और अजय देवगन की ट्रेलर में झलक ही देखने को मिली है। वहीं ब्रिटिश हुकूमत से जंग की इस कहानी में दोस्ती, धोखा, इमोशन, दमदार डायलॉग और धासूं एक्शन देखने को मिलेगा। 'आरआरआर' दो क्रांतिकारियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम पर आधारित फिल्म है। इन दोनों ही लोगों ने ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजामों के खिलाफ जंग लड़ी थी। वहीं ट्रेलर के पहले ही फिल्म के दो गाने रिलीज कर चुके हैं। फिल्म 7 जनवरी, 2022 को रिलीज होगी।

आगे पढ़ें जानिए कैसे पैरोल पर गए 20 कैदी हो गए फरार
 

फिल्म ने किया 900 करोड़ का बिजनेस

राजामौली की इस फिल्म 'आरआरआर' फिल्म के नॉर्थ इंडियन राइट्स 140 करोड़ रुपए में बिके है। वहीं नॉर्थ इंडियन थिएट्रिकल राइट्स पेन इंडिया ने रिकॉर्ड तोड़ कीमत पर खरीदे हैं। उन्होंने नॉर्थ इंडियन थियेट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक, सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स भी खरीदे हैं। इस डील के बाद फिल्म ने रिलीज से पहले ही 890 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। यानी फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही करीब 900 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। इसके साथ ही फिल्म ने बाहुबली 2 को पछाड़ दिया है। वहीं मेकर्स को उम्मीद है कि 'आरआरआर', बाहुबली 2 के सभी रिकॉर्ड तोड़ कर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है।