जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख सकती है मिस यूनिवर्स हरनाज संधू - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख सकती है मिस यूनिवर्स हरनाज संधू

जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख सकती है
मिस यूनिवर्स हरनाज संधू



मुंबई 

 विश्व सुंदरी का ताज जीतने वाली हरनाज संधू ने फ़िल्म जगत के बादशाह शाहरुख खान और फिल्मकार संजय लीला भंसाली के साथ काम करने की ख्वाहिश जाहिर की है। और फ़िल्म जगत में अपनी दस्तक देने की खबरों पर मुहर लगा दी है।


आपको बतादें की हरनाज संधू ने हाल ही में अपनी सुंदरता का परचम लहराते हुए मिस यूनिवर्स 2021 का ताज अपने नाम किया।  जिसे लेकर हरनाज संधू पूरे देश में चर्चा में रही है। हरनाज संधू ने फिल्मी दुनिया में कदम रखने को लेकर बड़ी बात कही है।


हरनाज ने बताया है कि वह बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का बेहद सम्मान करती है और वह उन्ही के साथ बॉलीवुड के रुपहले पर्दे की दुनिया का सफर शुरू करना चाहती हैं।


हरनाज संधू ने कहा, 

मैं एक ऐसी इंसान हूं , जो कभी जिंदगी की प्लनिंग नहीं करती हूं। मैं पेशे से एक कलाकार रही हूं, मैं पिछले पांच साल से थिएटर कर रही हूं। मैं संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। मुझे उनके काम करने का तरीका पसंद है, मुझे गुणवत्ता और कला पसंद है, उनकी फिल्मों में भावना और गहराई होती है। मैं शाहरुख खान का बहुत सम्मान और उनसे प्यार करती हूं। उन्होंने जितनी मेहनत की है और अब भी कर रहे हैं, मुझे लगता है कि यह कभी भी पर्याप्त नहीं है। लेकिन वह हमेशा जमीन से जुड़े रहते है, उन्होंने हमेशा सफलता हासिल की है। और जिस तरह से वह हर इंटरव्यू में बात करते है, वह सच में मुझे प्रेरित करते है कि यह सिर्फ आपके रवैये के बारे में है जो आपको जगह देता है।