राजस्थान: सेक्स रैकेट पर दबिश, पुलिस पर हमला पथराव, चार युवक समेत तीन नाबालिग लड़की गिरफ्तार - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

राजस्थान: सेक्स रैकेट पर दबिश, पुलिस पर हमला पथराव, चार युवक समेत तीन नाबालिग लड़की गिरफ्तार

बूंदी के सदर थाना क्षेत्र में स्थानीय पुरुष समेत महिलाओं ने पुलिस पर पथराव किया करना शुरू कर दिया। हालांकि, पुलिस ने चार युवकों और तीन नाबालिग लड़कियों को पकड़ लिया।

राजस्थान के बूंदी के सदर थाना क्षेत्र में देह व्यापार के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंची पुलिस पर हमला करने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, स्थानीय पुरुष समेत महिलाओं ने पुलिस पर पथराव किया है। हालांकि, पुलिस ने चार युवकों और तीन नाबालिग लड़कियों को पकड़ लिया। रामनगर कंजर कॉलोनी में लंबे समय से देह व्यापार की सूचना मिल रही थी, रविवार को पुलिस को इस बारे में फिर से सूचना प्राप्त हुई।

बूंदी पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर दबिश दी। पुलिस के पहुंचते ही इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस कार्रवाई के दौरान वहां मौजूद महिलाओं और अन्य लोगों ने पुलिस पर पथराव के साथ हमला भी किया। पुलिस पर हमले का एक सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

बूंदी पुलिस उपाधीक्षक धर्मेंद्र शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि सीडब्ल्यूसी व बचपन बचाओ एनजीओ एवं बूंदी पुलिस द्वारा देह व्यापार (प्रॉस्टिट्यूशन) संयुक्त रूप से कार्रवाई को अंजाम दिया गया। उन्होंने बताया कि कार्रवाई के दौरान वहां मौजूद महिलाओं और पुरुषों ने पुलिस दल पर पत्थर फेंकने के साथ-साथ धक्का-मुक्की और हाथापाई भी की,  लेकिन पुलिस बल पर्याप्त मात्रा में होने से पुलिस ने कार्यवाही को अंजाम दिया।

पुलिस ने मौके से देह व्यापार में लिप्त फोरमैन कंजर और मनीष कंजर के साथ कोटा नयापुरा निवासी मनन भार्गव व कुशराज सिंह को गिरफ्तार किया। वहीं, तीन नाबालिग को पकड़कर बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया है।