चॉकलेट के डिब्बों में शराब की बोतलें.. पुलिस ने किया भंडाफोड़.. - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

चॉकलेट के डिब्बों में शराब की बोतलें.. पुलिस ने किया भंडाफोड़..

चॉकलेट के डिब्बों में शराब की बोतलें..
पुलिस ने किया भंडाफोड़..



देवास मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश की देवास पुलिस को चॉकलेट बॉक्स की आड़ में हो रही शराब तस्करी का खुलासा करने में बड़ी सफलता मिली है।पुलिस ने जिस वाहन को पकड़ा है वह महाराष्ट्र के नासिक से पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी जा रहा था । इसी वाहन में अवैध अंग्रेजी शराब  ले जाई जा रही थी।


एक नज़र घटना क्रम पर

देवास के बायपास से गुजरते वक्त ओद्योगिक थाना पुलिस को चेकिंग के दौरान शक हुआ और जब पुलिस ने कंटेनर की तलाशी ली तो उसमें चॉकलेट बॉक्स के पीछे लाखों रुपए मूल्य की अवैध शराब भरी हुई थी।  शातिर बदमाश शराब की इन पेटियों को चॉकलेट बॉक्स के पीछे छुपाकर ले जा रहे थे और उन्होंने बिल्टी भी चॉकलेट की ही बना रखी थी। 


45 लाख की अवैध अंग्रेजी शराब जप्त

शराब की कीमत 45 लाख से अधिक बताई जा रही हैं पुलिस ने शराब की 950 पेटियों सहित चॉकलेट के 482 बॉक्स व एक कंटेनर ट्रक के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं।


क्या है पूरा मामला..??

दरअसल देवास के बायपास से होकर देर रात एक कंटेनर ट्रक गुजर रहा था। पुलिस ने चेकिंग के दौरान उसे रोककर ड्राइवर से आवश्यक दस्तावेज दिखाने के लिए कहा तो उसने चॉकलेट परिवहन की बिल्टी पुलिस को दिखाई। पुलिस को शक होने पर जब कंटेनर की तलाशी की और चॉकलेट बॉक्स हटाकर देखा तो उसके पीछे शराब की पेटियां रखी हुई थी। इन बदमाशों ने पीछे और ऊपर की साइड चॉकलेट बॉक्स जमाकर उसके बीच में शराब की पेटियां छुपा रखी थी, ताकि पुलिस को चकमा दे सकें।

एसपी डॉ शिवदयाल सिंह ने बताया कि अवैध रूप से शराब परिवहन कर नासिक से सिलीगुड़ी ले जाई जा रही थी। मामले में 45 लाख से अधिक की अवैध शराब सहित कंटेनर जप्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।