पत्नी के आशिक ने की पटवारी पति की हत्या 24 घंटों में पुलिस ने सुलझाई - हत्या की गुत्थी - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

पत्नी के आशिक ने की पटवारी पति की हत्या 24 घंटों में पुलिस ने सुलझाई - हत्या की गुत्थी

पत्नी के आशिक ने की पटवारी पति की हत्या
24 घंटों में पुलिस ने सुलझाई - हत्या की गुत्थी



देवास-मध्यप्रदेश

 देवास पुलिस ने  एक दिन पहले मिले पटवारी के शव के मामले में खुलासा कर  दिया। 

सोमवार को प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक शिवदयाल ने बताया कि पटवारी नीरज पिता कमल सिंह पर्ते उम्र 33 निवासी अर्जुन नगर का शव पुलिस ने एक दिन पहले भोपाल रोड़ स्थित जेतपुरा के पास एक पुलिया के नीचे से बरामद किया था। मामले में पुलिस ने 24 घंटे में ही रायसेन निवासी आरोपी अनिल कुमार पिता जगदीश प्रसाद उम्र 31 को गिरफ्तार कर लिया। हत्या की मुख्य वजह आरोपी के मृतक की पत्नी से अवैध संबंध भी बताए जा रहे थे।


दरअसल एक दिन पहले मिले  पटवारी के शव को लेकर थाना बीएनजी पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 302. 201 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज किया था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी अनिल पिछले कई दिनों से मृतक के घर के आस-पास चक्कर काट रहा था जिस पर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से पटवारी के हत्या की तह तक पहुंची। 


पुलिस अधीक्षक ने प्रेस वार्ता में बताया कि मृतक पटवारी नीरज विगत 10 दिसंबर रात को अपने घर से लापता था उसके परिचित लोगों व परिजन बीएनपी थाने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी उसके बाद से बीएनपी पुलिस द्वारा मोबाइल की लोकेशन लगातार ट्रेस किया जो भौंरासा क्षेत्र के आसपास मिल रही थी उसके बाद पुलिस लगातार मामले में लापता हुए युवक की तलाश कर रही थी।


आरोपी द्वारा पहले तो पटवारी को बाइक पर बिठाकर ढाबे पर ले जाया गया। उसके बाद भोपाल रोड़ स्थित एक ढाबे पर ले जाकर शराब पिलाई और फिर चाकू की मदद से गला रेतकर हत्या कर दी गई। मृतक की हत्या में उपयोग किया गया चाकू आरोपी द्वारा घटना से 500 मीटर दूरी पर फेंक दिया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूरे मामले का प्रेस वार्ता कर खुलासा किया गया। 


 डॉ शिवदयाल सिंह। देवास SP


खबरों में आगे पढ़िए...

कोरोना के एक्टिव केशो में आने लगी कमी जानिए क्या है वर्तमान के हाल

पाकिस्तानी आतंकियों की नई चाल महिलाओं को बना रहे हैं अपनी ढाल

प्रयागराज में लगेगी जनरल शहीद रावत की प्रतिमा