मनी लॉन्ड्रिंग केस के चलते बड़े बजट फिल्म से बाहर हुई Jacqueline Fernandez - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

मनी लॉन्ड्रिंग केस के चलते बड़े बजट फिल्म से बाहर हुई Jacqueline Fernandez

मनी लॉन्ड्रिंग केस के चलते बड़े
बजट फिल्म से बाहर हुई 
Jacqueline Fernandez 




महाराष्ट्र

फ़िल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडिस की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। मनी लॉन्ड्रिंग केस के चलते चर्चाओं में आई जैकलीन के हाथों से अब एक के बाद एक फ़िल्में छूटती जा रही हैं. हालही में एक खबर सामने आई है जिसके मुताबिक एक बड़ी बिग बजट फिल्म से जैकलीन का नाम हटा दिया गया है। ख़बरों के मुताबिक, जैकलीन को फिल्म से निकाल दिया गया है. अब इस बात पर खुद फिल्म के डायरेक्टर ने बयान जारी किया है।


Jacqueline Fernandez इन दिनों 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस की वजह से सुर्खियों मे हैं. केस में मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर संग जैकलीन को लिंक किया जा रहा है. मीडिया में खबरें आ रही हैं कि जैकलीन ने सुकेश से कई महंगे महंगे गिफ्ट लिए हैं. अब इस बात की चर्चा भी जोरों पर है कि इस केस का असर उनके काम पर पड़ रहा है. यहां तक कि ये बात भी सामने आ रही है कि उन्हें साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण की फिल्म से निकाल दिया गया है।


हालांकि फिल्म के डायरेक्टर कृष जागरलामुडी ने इन खबरों पर अपना बयान जारी करते हुए अपनी बात सामने रखी है.

 ये तो सच है कि जैकलीन फर्नाडिंस अब तेलुगू स्टारर पवन कल्याण की फिल्म हरी हारा वीरा मल्लू का हिस्सा नही हैं. लेकिन इसका उनके प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के साथ चल रहे मनी लॉन्ड्रिंग केस से कुछ लेना देना नहीं है. डायरेक्टर कृष जागरलामुडी ने कहा, जैकलीन इसलिए फिल्म नहीं कर पाई क्योंकि उनकी डेट्स नहीं मिल रही थीं. वो पिछले साल ही इस फिल्म से हट गई थीं और हमने उन्हें नरगिस फाकरी से रिप्लेस कर दिया है. मीडिया बेमतलब ही पुराने मुद्दे को उठा रही है क्योंकि जैकलीन न्यूज में है. मैं दोहराता हूं, वो हरी माला वीरा हैमल्लू से पिछले साल ही बाहर हुई थीं.वहीं, जैकलीन के वर्क फंट की बात करें तो, उन्होंने ने पिछले दिनों ही अक्षय कुमार संग फिल्म रामसेतू की शूटिंग की है. फिल्म में नुसरत भरुचा भी लीड रोल मे हैं. 

अक्षय संग शूटिंग की एक तस्वीर भी जैकलीन ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. दूसरी तरफ पवन कल्याण की फिल्म की बात करें तो, ये ये फिल्म मुगलों के जमाने को दर्शाएगी, पवन 17वीं शताब्दी के हीरो का रोल करेंगे. नरगिस के कैरेक्टर का नाम रोशनारा होगा. वो एक खूबसूरत मुगल महारानी के रूप में नजर आएंगी.