युवतियों की बीच सड़क पिटाई का वीडियो वायरल युवकों ने बेरहमी से की युवतियों की पिटाई जानिए क्या है पूरा मामला...??? - Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Breaking

युवतियों की बीच सड़क पिटाई का वीडियो वायरल युवकों ने बेरहमी से की युवतियों की पिटाई जानिए क्या है पूरा मामला...???

युवतियों की बीच सड़क पिटाई का वीडियो वायरल
युवकों ने बेरहमी से की युवतियों की पिटाई
जानिए क्या है पूरा मामला...???




बेखौफ युवकों ने युवतियों पर बरसाए डंडे।

ना कानून का खौफ न पुलिस की चिंता

बेजुबान कुत्ते को भी मारकर किया घायल

बनता रहा वीडियो लेकिन कोई नहीं आया बचाने....


बेखौफ युवकों द्वारा धुआंधार लाठिया बरसाते हुए युवतियों की पिटाई करने वाला यह वीडियो संस्कारधानी जबलपुर का है । जोकि गुरुवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हुआ। यह वीडियो एक ओर जहां बदमाशों में नदारद होते पुलिस के खौफ को बयां कर रहा है । वही सामाजिक क्षेत्र में कम होती एकजुटता का भी प्रदर्शन कर रहा है ।


सोशल मीडिया में शहीदों की मौत पर टिप्पणी करना पड़ा भारी अब थाने में सिखाया जाएगा देशभक्ति का पाठ जरूर पढ़ें पूरी खबर


वीडियो में कैद हुए दृश्यों की बात करें तो आरोपी युवकों द्वारा बड़ी ही बेरहमी से कुछ युवक-युवतियों की पिटाई की जा रही है और सबसे खास बात यह है की भीड़भाड़ भरे इलाके में कोई भी व्यक्ति पिटने वाली युवतियों की मदद के लिए आगे नहीं आया। जैसे ही विकास की कलम को यह वीडियो हाथ लगा। हमने सबसे पहले इस वीडियो की सत्यता की पड़ताल की।

 अधिकारियों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह वीडियो जबलपुर के गढ़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले सिंगरहा मोहल्ला का है। विवाद की शुरुआत कुछ लोगों द्वारा एक कुत्ते को डंडा मारकर घायल कर देने से हुई। अपने पालतू पशु पर हुए पर प्रहार से नाराज दो युवतियों ने इसका विरोध किया जोकि इन युवकों की मर्दानगी को रास नहीं आया लिहाजा युवकों का गुस्सा फूट पड़ा और देखते ही देखते युवकों के साथ आए तीन से चार साथियों ने विरोध कर रही युवतियों पर बड़ी बेरहमी से लाठियां बरसानी शुरू कर दी।


जेल से पैरोल पर रिहा हुए 20 कैदी बाहर के बाहर फरार जानिए क्या है यह दिलचस्प मामला


घटना पांच दिसंबर की रात की है। छह दिसंबर को मामले में गढ़ा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। गुरुवार को घटना का वीडियो जमकर वायरल हुआ।यह है मामला पुलिस ने बताया कि सिंगरहा मोहल्ला गढ़ा निवासी सोनम सिंगरहा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके मोहल्ले का प्रिस श्रीवास्तव पांच दिसंबर की रात उसके घर के सामने पहुंचा और श्वानों को डंडे मारने लगा। सोनम की बहन सविता ने प्रिंस को ऐसा करने से रोका, तो प्रिंस ने उसे अपशब्द कह डाले और उससे डंडे से मारपीट कर दी। सविता को बचाने के लिए पुष्पा सिंगरहा, शारदा सिंगरहा और सुलेखा सिंगरहा पहुंचे, तो प्रिस के साथी बबलू श्रीवास्तव, मोनू विश्वकर्मा और शिब्बू भी वहां पहुंच गए और सभी ने लाठी से उन सभी युवतियों से मारपीट कर दी।

गुरुवार को वीडियो हुआ वायरल

मामले मे गढ़ा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। लेकिन गुरुवार को युवतियों से मारपीट का यह वीडियो जमकर वायरल हुआ। जिसमें आरोपी युवतियों को लाठियों से बुरी तरह से पीटते हुए नजर आ रहे है। आश्चर्य की बात तो यह है कि युवतियों से आरोपी लगातार मारपीट करते रहे, लेकिन कोई भी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया।


For Video News Click Here




खबरों में आगे है....




पेज