निर्माणाधीन अस्पताल की जमीन पर कब्जे का मामला जमीनी विवाद को लेकर आदिवासी गोंड की पिटाई विवाद के दौरान बदमाशों ने किया हवाई फायर - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

निर्माणाधीन अस्पताल की जमीन पर कब्जे का मामला जमीनी विवाद को लेकर आदिवासी गोंड की पिटाई विवाद के दौरान बदमाशों ने किया हवाई फायर

निर्माणाधीन अस्पताल की जमीन पर कब्जे का मामला
जमीनी विवाद को लेकर आदिवासी गोंड की पिटाई विवाद के दौरान बदमाशों ने किया हवाई फायर



जबलपुर मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार भले ही भू माफियाओं पर लगाम लगाने का दंभ भर रही हो लेकिन हकीकत तो यह है की भू माफिया अपने मंसूबे पूरे करने के लिए कानूनी और गैर कानूनी सारे हथकंडे अपना रहे हैं।

कहीं रातों-रात कालोनियां कट जाती है तो कहीं शॉपिंग मॉल खड़ा हो जाता है और जब कभी भी मामला मचता है तो विभागीय अधिकारी खानापूर्ति के नाम पर अपनी कलम बचाते हुए कार्यवाही करने का स्वांग रचाते हैं।

और इन सबके बीच अक्सर गरीब की स्थिति चक्की के दो पाटों में फंसे अनाज की तरह होती है जहां पिसना तो उसे ही पड़ेगा...


यह भी पढ़ें :- बीच सड़क पर युवतियों की लाठी-डंडों से बेरहमी से पिटाई वीडियो हुआ वायरल


ताजा मामला जबलपुर जिले से सटे पनागर तहसील का है जहां पर एक निर्माणाधीन अस्पताल की भूमि पर देर रात जेसीबी लेकर पहुंचे कुछ बदमाशों ने निर्माण स्थल को तोड़ने का प्रयास किया इस दौरान चौकीदारी में पदस्थ एक आदिवासी गौड़ के साथ बदमाशों ने जमकर मारपीट भी की जाते जाते बदमाशों ने हवाई फायर करते हुए ना केवल अपने रसूख का परचम लहराया बल्कि यह भी जता दिया की आने वाले समय में भैंस उसी की होगी जिसकी लाठी होगी।

इस पूरे वाद विवाद के दौरान क्षेत्र में खासी भीड़ इकट्ठे हो गई थी। घटना की सूचना मिलते ही पनागर पुलिस मौके पर पहुंच गई और बदमाशों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध करते हुए जांच शुरू की गई है।


शहीदों की मौत पर सोशल मीडिया में विवादित टिप्पणी करना पड़ा भारी अब थाने में पुलिस सिखाएगी देशभक्ति का पाठ


पनागर पुलिस से प्राप्त मामले की विस्तृत जानकारी के अनुसार पांडे पेट्रोल के पास स्तिथ जमीन पर अस्पातल का निर्माण किया जा रहा था। जिसकी रखवाली  के लिए  चतुर सिंह गौंड नामक युवक को जमीन मालिक ने रखा हुआ है।

रात के समय अज्ञात बदमाश जेसीबी मशीन लेकर मौके पर पहुंचे और चतुर सिंह के साथ मारपीट शुरू कर दी। बदमाशों ने चतुर सिंह से कहा की ये जमीन उनकी है और इस पर किसी भी प्रकार का निर्माण कार्य नहीं किया जा सकता।  चतुर सिंह से मारपीट के बाद बदमाशों ने हवाई फायर किया और मौके से भाग निकले।  पुलिस ने मौके से जेसीबी मशीन को बरामद किया है और बदमाशो के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है। 

आर के सोनी थाना प्रभारी पनागर


खबरों में आगे पढ़ें.....