सनी लियोनी के विवादित सॉन्ग को 3 दिन के अंंदर रिप्लेस करेगी सारेगामा - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

सनी लियोनी के विवादित सॉन्ग को 3 दिन के अंंदर रिप्लेस करेगी सारेगामा

सनी लियोनी के विवादित सॉन्ग को 3 दिन के अंंदर
रिप्लेस करेगी सारेगामा




नई दिल्ली।

म्यूजिक कंपनी सारेगामा ने कंफर्म किया है कि कंपनी अपनी नई रिलीज गाने मधुबन का लिरिक्स और गाना बदल देगी। कंपनी ने ये फैसला मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के उस बयान के बाद लिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि इस गाने ने हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है।

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने रविवार को गाने की एक्ट्रेस सनी लियोनी सिंगर शारिब और तोशी को चेतावनी दी थी और माफी भी मांगने को कहा था। एक आधिकारिक बयान में सारेगामा ने कहा,

देशवासियों के फीडबैक और उनकी भावनाओं का सम्मान करते हए हम लोगों ने फैसला लिया है कि मधुबन गाने के लिरिक्स और नाम को तीन दिनों के अंदर बदल लिया जाएगा। अगले 3 दिनों के अंदर नए गाने से इसे रिप्लेस कर दिया जाएगा।



गौरतलब हो कि सारेगामा ने इस गाने के अपने यूट्यूब चैनल पर 22 दिसंबर को रिलीज किया था। नरोत्तम मिश्रा ने ये भी कहा था कि

हिंदू मां राधा की पूजा करते हैं इसलिए इस गाने ने लोगों की भावनाओं को आहत किया है। कुछ विधर्मी लगातार हिंदुओं की भावनाओं को आहत कर रहे हैं। नया गाना मधुबन में राधिका नाचे के जरिए भी ऐसा ही एक कदम उठाया गया है। मैं सनी लियोनी जी, शारिब और तोषी जी को चेतावनी देता हूं कि इसे समझे।