2 सवारी बसों की आपस मे हुई भिड़ंत दर्जनों यात्री हुए घायल - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

2 सवारी बसों की आपस मे हुई भिड़ंत दर्जनों यात्री हुए घायल

2 सवारी बसों की आपस मे हुई भिड़ंत
दर्जनों यात्री हुए घायल



छतरपुर मध्यप्रदेश

छतरपुर जिला के गुलगंज थाना क्षेत्र के सागर नेशनल हाईवे के बड़े पुल के पास छतरपुर से आ रही दोनों बसे जिसमें आगे चौरसिआ बस क्रमांक  MP16-P-0360..जो की छतरपुर से टीकमगढ़ की ओर जा रही थी और दूसरी DDM की बस क्रमांक MP-04-PA 2796 पीछे चल रही थी। दोनों बसों में जोरदार भिड़ंत होने से बसों में बैठे दर्जन भर यात्री घायल हो गए।


 प्रत्यक्षदर्शियों से प्राप्त जानकारी के अनुसार चौरसिआ बस रास्ते में खड़े होकर अपने बस यात्री को उतार रही थी। तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार DDM कंपनी की बस के ड्राइवर ने बस की रफ्तार से अपना नियंत्रण खो दिया जिससे समय पर ब्रेक ना लगा पाने के कारण डीडीएम कंपनी की बस ने रास्ते में अपने यात्रियों को उतार रही चौरसिया कंपनी की बस को जोरदार टक्कर मार दी । डीडीएम कंपनी की बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि भिड़ंत होते ही चौरसिया कंपनी की बस रोड़ से खेतो में फिक गई।


इस जोरदार भिड़ंत में चौरसिया कंपनी की बस में बैठे दर्जन की संख्या में यात्री घायल हो गये । देखते ही देखते सड़क पर राहगीरों का जमावड़ा लगने लगा। लोगों ने घायल यात्रियों को बस से निकालकर सुरक्षित स्थान पर बिठाया वही इस पूरी घटना की सूचना निकटवर्ती गुलगंज थाने को दी।


घटना की जानकारी मिलते ही गुलगंज थाना प्रभारी एम एम मिश्रा बृजराज सिंह मुकेश कुशवाहा दौलत सिंह सहित सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुचा और मोर्चा संभालते हुए स्थिति को नियंत्रण में किया। प्रारंभिक कार्यवाही के दौरान थाना प्रभारी गुलगंज के द्वारा घायल यात्रियों को प्राथमिक उपचार के लिए उपस्वास्थ्य केन्द्र गुलगंज भेजा गया। वहीं इस घटना में गंभीर रूप से घायल हुए कुछ लोगों को विशेष उपचार के लिए तुरंत जिला अस्पताल रेफर किया गया है।