बेअदबी की घटनाओं से आ रही गहरी साजिश की बू पंजाब शिक्षा मंत्री परगट सिंह - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

बेअदबी की घटनाओं से आ रही गहरी साजिश की बू पंजाब शिक्षा मंत्री परगट सिंह

बेअदबी की घटनाओं से आ रही गहरी साजिश की बू... पंजाब शिक्षा मंत्री परगट सिंह




जालंधर 

12 घंटों के अंदर एक के बाद एक लगातार बेअदबी की घटनाओं को लेकर एक और जहां सिख समुदाय काफी आक्रोशित है तो वही लोगों के मन में जानबूझकर रच जाने वाली कोई गहरी साजिश होने की आशंका भी जोर पकड़ रही है। अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में बेअदबी की घटना होने के बाद कपूरथला में भी बेअदबी की वारदात को अंजाम दिया गया दोनों ही घटनाओं में गुस्साई भीड़ ने बेअदबी करने वालों को मौत के घाट उतार दिया।

पंजाब के गुरूद्वारों में पिछले दो दिनों से हो रही बेअदबी की घटनाओं के पीछे गहरी साजिश का संदेह प्रकट करते हुए पंजाब के शिक्षा मंत्री परगट सिंह ने कहा कि इन घटनाओं की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। शिक्षा मंत्री ने कहा कि शनिवार को श्री दरबार साहिब और आज कपूरथला में हुई घटनाओं के लिए दोषी व्यक्ति या तो मानसिक रूप से विक्षिप्त थे या फिर इसके पीछे कोई गहरी साजिश हो सकती है।

 उन्होने कहा कि जांच एजेंसियों द्वारा गहन जांच करने पर ही सच्चाई सामने आ सकती है। श्री सिंह ने कहा कि जबसे केन्द्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है इसने हमारे संस्थानों को खत्म कर दिया है।

भाजपा के शासन में जांच एजेंसियों की कार्यप्रणाली भी कोई ज्यादा अच्छी नहीं है। जांच एजेंसियों पर किसी प्रकार का दवाब देश के लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है। उन्होने कहा कि देश हित में सरकारों को ऐसा नही करना चाहिए।