पांच नाबालिग छात्राओं से हुआ सामूहिक दुष्कर्म, प्रिंसिपल समेत 15 शिक्षकों पर एफआईआर - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

पांच नाबालिग छात्राओं से हुआ सामूहिक दुष्कर्म, प्रिंसिपल समेत 15 शिक्षकों पर एफआईआर

थाना प्रभारी के अनुसार पीड़ित नाबालिक छात्राओं ने आरोप लगाया है कि पुरुष शिक्षक उनके साथ दुष्कर्म करते थे।

राजस्थान के अलवर जिले के एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल सहित 15 शिक्षकों पर पांच नाबालिग छात्राओं से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। भिवाड़ी के पुलिस अधीक्षक राम मूर्ति जोशी ने कहा कि सभी 15 लोगों पर यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण, पॉक्सो अधिनियम और भारतीय दंड संहिता के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। अभी तक किसी व्यक्ति को गिरफ्तार नहीं किया गया है। प्रारंभिक जांच में पुलिस को शक है कि यह स्कूल के एक पूर्व शिक्षक द्वारा बदले की भावना के तहत घटना को अंजाम दी गई हो। जिसे पिछले दिसंबर में तीन छात्राओं से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि छात्राओं का आरोप है कि पुरुष शिक्षक अपनी महिला साथियों के साथ मिलकर उनके साथ दुष्कर्म करते थे।

लड़कियों के परिवार ने किया मेडिकल जांच कराने से इनकार

भिवाड़ी के एसपी जोशी ने कहा कि लड़कियों के परिवार वालों ने मेडिकल जांच कराने से इनकार कर दिया है। उनके बयान अदालत में दर्ज किए जाएंगे और गहन जांच की जाएगी। जोशी ने आगे कहा कि पहली प्राथमिकी स्कूल में पढ़ने वाली दो बहनों की शिकायत पर आधारित थी, दूसरी प्राथमिकी में दो और लड़कियों का जिक्र है और तीसरा मामला एक अन्य नाबालिग से जुड़ा है।