अक्षय कुमार की बेल बॉटम का विरोध थिएटर के बाहर लगे- फ़िल्म देखने वालों-शर्म करो के नारे - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

अक्षय कुमार की बेल बॉटम का विरोध थिएटर के बाहर लगे- फ़िल्म देखने वालों-शर्म करो के नारे

अक्षय कुमार की बेल बॉटम का विरोध 
थिएटर के बाहर लगे- फ़िल्म देखने वालों-शर्म करो के नारे 




मुंबई।

लंबे समय से अपनी रिलीज का इंतजार कर रही खिलाड़ी कुमार की ब्लॉकबस्टर फिल्म बेल बॉटम आखिरकार पिछले हफ्ते रिलीज कर ही दी गई। आपको बता दें कि बीते 1 साल से लगे को रोना प्रोटोकॉल के तहत सिनेमाघरों में पाबंदी का दौर चल रहा था कोरोना काल से मिली राहत के बाद यह पहली फिल्म है जिसे सिनेमाघरों में रिलीज किया गया देशभर में इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है वही फिल्म कुछ लोगों के बीच विवाद की जड़ बनती नजर आ रही है

 पंजाब में अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम खटाई में गिनती नजर आ रही है गौरतलब हो की बीते दिन पंजाब के किसान पटियाला के थिएटर के बाहर फिल्म बेल बॉटम के रिलीज का विरोध करते नजर आए। साथ ही थिएटर के बाहर अक्षय कुमार की फिल्म देखने वालों शर्म करो के नारे भी लगाए गए।


फिल्म का निर्देशन रंजीत तिवारी ने किया है। इस फिल्म में खिलाड़ी कुमार अक्षय एक रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म में आदिल हुसैन, वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। 


पं जाब के किसान पिछले साल सितंबर से ही केंद्र के बनाए हुए कृषि कानूनों का विरोध करते हुए सड़कों पर आंदोलन कर रहे हैं। हालांकि किसान आंदोलन तो खत्म हो गया लेकिन आंदोलन कार्यों का गुस्सा अब अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम पर निकल रहा है यही कारण है कि फिल्म का बहिष्कार करते हुए पटियाला के फूल सिनेमा के सामने किसान प्रदर्शन कर रहे हैं।


प्रदर्शनकारियों ने नारे लगाए,अक्षय कुमार की फिल्म देखने वालों शर्म करो। यह पिछले साल अक्षय के उस बयान की प्रतिक्रिया में बताया गया है जिसमें उन्होंने अपने विरोध को प्रोपेगेंडा बताया था। 


सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गुस्साए किसानों ने सिनेमा हॉल को अगले शनिवार तक फिल्म न दिखाने के लिए कहा है नहीं तो परिणाम भुगतने की धमकी दी है। सऊदी अरब, कुवैत और कतर में बेलबॉटम की स्क्रीनिंग पर भी बैन कर दिया।