बोरवेल में गिरी डेढ़ वर्षीय मासूम बच्ची रेस्क्यू ऑपरेशन जारी - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

बोरवेल में गिरी डेढ़ वर्षीय मासूम बच्ची रेस्क्यू ऑपरेशन जारी


बोरवेल में गिरी डेढ़ वर्षीय मासूम बच्ची 
रेस्क्यू ऑपरेशन जारी



छतरपुर मध्यप्रदेश

छतरपुर जिला के नौगाँव थाना अंतर्गत दौनी गांव में  बोरवेल के गड्ढे में में डेढ़ वर्षीय मासूम बच्ची के गिर जाने की खबर ने पूरे गांव में हड़कंप मचा दिया। क्षेत्रवासियों की मानें तो बोरवेल के गड्ढे के पास यदि ध्यान लगाकर सुना जाए तो मासूम बच्चे की आवाज साफ साफ सुनाई दे रही है। प्रारंभिक तौर पर मिली जानकारी के अनुसार यह बच्ची का नाम दिव्यांशी बताया जा रहा है जोकि कुशवाहा समाज की बताई जा रही है। वही इस घटना से मासूम बच्ची परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है ! 

क्षेत्रीयजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेते हुए तत्काल ही रेस्क्यू टीम से संपर्क किया और बिना देरी करते हुए मौके पर पहुंचे पुलिस बल ने आनन-फानन में रेस्क्यू ऑपरेशन की तैयारी की।

 रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान जेसीबी मशीन से खुदाई शुरू हुई । रेस्क्यू टीम द्वारा लगभग 8 फिट गड्ढा खोदा जा चुका है। वही रेस्क्यू टीम की माने तो बच्ची 15 फिट पर फसी है। रेस्क्यू कार्य को गति देने और बोर बेल में फसी बच्ची दिव्यांशी को सुरक्षित निकालने के लिए जिला प्रशासन द्वारा स्टेट डिजास्टर इमरजेंसी रेस्पॉन्स फोर्स के दल को ग्वालियर से बुलाया गया है। 

साथ ही होमगार्ड छतरपुर की टीम भी घटना स्थल पर पहुंच रही है।मौके पर कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक भी पहुंचे एवं रेस्क्यू कार्य का ले रहे जायजा। तहसीलदार सुनीता सहानी नौगाँव थाना प्रभारी दीपक यादव ,लुगासी चौकी प्रभारी अतुल झा गरोली चौकी सहित भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद ।खबर लिखे जाने तक बच्ची को बचाने का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।