ED-IT के सरकारी मेहमानों के घर पहुंचने की आशंका से व्याकुल नबाब मालिक ने किया "ट्वीट" - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

ED-IT के सरकारी मेहमानों के घर पहुंचने की आशंका से व्याकुल नबाब मालिक ने किया "ट्वीट"

 ED-IT के सरकारी मेहमानों के घर पहुंचने की आशंका से व्याकुल नबाब मालिक ने किया "ट्वीट"



नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) और उसके मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर एक के बाद एक सनसनीखेज खुलासे करने वाले महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मालिक इन दिनों एक अजीब सी मानसिक बेचैनी से जूझ रहे है। आप को बतादें की यह बात हैम नहीं कह रहे बल्कि उनके द्वारा किया गया ट्वीट खुदबखुद उनकी बेचैनी की ओर इशारा कर रहा है।


नवाब मालिक ने किया "ट्वीट"


आग लगती है तो धुंआ पहले उठता है। ऐसा ही नजारा सोशल मीडिया में वायरल हुए "ट्वीट" से समझ आ रहा है। आखिरकार नवाब मालिक  ने शुक्रवार रात एक गुप्त ट्वीट में कहा कि उन्हें पता चला है कि कुछ "सरकारी मेहमान" जल्द ही उनसे मिलने आ रहे हैं।


 "साथियों, सुना है, मेरे घर आजकल में सरकारी मेहमान आने वाले हैं। हम उनका स्वागत करते हैं। डरना मतलब रोज रोज मरना है। हमें डरना नहीं, लड़ना है। गांधी लड़े थे गोरों से, हम लड़ेंगे चोरों से।"


घर की हो रही रैकी-झूठे मामलों में फंसाये जाने की आशंका


बीते दिनों हुए घटना क्रम में नज़र डाली जाए तो एनसीपी नेता एवं महाराष्ट्र सरकार के मंत्री  नवाब मालिक ने पिछले महीने दावा किया था, कि कुछ अज्ञात लोगों ने यहां उनके आवास की रेकी करने की कोशिश की थी। साथ ही उनके और उनके परिवार के सदस्यों के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश की। उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि कुछ केंद्रीय एजेंसियां ​​उन्हें झूठे मामलों में फंसाने की कोशिश कर रही हैं।


जानिए क्या है पूरा मामला...


गौरतलब हो कि बीते माह हुए बहुचर्चित क्रूज पार्टी में बॉलीवुड किंग खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था।

उक्त कार्यवाही पर सवाल खड़े करते हुए नवाब मलिक ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) और उसके मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को निशाना बनाया था। आपको याद ही होगा कि अक्टूबर में ड्रग रोधी एजेंसी ने एक क्रूज जहाज पर छापा मारा था और कुछ प्रतिबंधित पदार्थ बरामद होने का दावा किया था।


 इस कार्यवाही के बाद से ही नवाब मालिक ने समीर वानखेड़े को आड़े हाथ लेना शुरू कर दिया था। इस दौरान उनकी निजी जिंदगी से लेकर उनके प्रमाण पत्रों तक कई सवालिया निशान खड़े किए गए थे।


इस मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन और कुछ अन्य को गिरफ्तार किया गया था। बाद में उन्हें हाईकोर्ट से जमानत मिल गई। मलिक ने दावा किया था कि एनसीबी द्वारा की गई छापेमारी आर्यन खान से पैसे निकालने की एक चाल थी।