INFINIX देगा मोबाइल प्रेमियों को अनोखी सौगात 13 दिसंबर को लॉन्च हो रहे 2 नए धांसू फोन.. - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

INFINIX देगा मोबाइल प्रेमियों को अनोखी सौगात 13 दिसंबर को लॉन्च हो रहे 2 नए धांसू फोन..

INFINIX देगा मोबाइल प्रेमियों को अनोखी सौगात
13 दिसंबर को लॉन्च हो रहे 2 नए धांसू फोन..







Infinix की नई स्मार्टफोन सीरीज Infinix Note 11 की भारत में लॉन्चिंग की घोषणा हो गई है। इस सीरीज के तहत Infinix Note 11S और Infinix Note 11 स्मार्टफोन को 13 दिसंबर के दिन भारतीय इलेक्ट्रॉनिक बाजार में उतारा जाएगा। इन दोनों अगामी डिवाइस की माइक्रोसाइट ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर लाइव हो गई है। फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को दोनों अपकमिंग स्मार्टफोन्स में हाई-रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन से लेकर दमदार चिपसेट और बैटरी तक मिल सकती है।

आखिर ऐसा क्या कारण था जो मुंबई की मेयर को मिला धमकी भरा पत्र


Infinix Hot 11S की संभावित स्पेसिफिकेशन्स

लीक रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इनफिनिक्स हॉट 11एस स्मार्टफोन 6.82 इंच के डिस्प्ले के साथ आएगा। इस फोन में बेहतर फंक्शनिंग के लिए मीडियाटेक जी88 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके साथ ही अगामी फोन में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 5000 एमएएच की बैटरी मिल सकती है, जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग से लैस होगी। इसमें कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, हेडफोन जैक और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं।

ओमी क्रोम के नए-नए तेवर बढ़ा रहे हैं सरकार की चिंता यहां जानिए ओमी क्रोम वायरस से जुड़े सारे तथ्य


Infinix Note 11 में क्या होगा खास

इनफिनिक्स नोट 11 स्मार्टफोन में 6.7 इंच की स्क्रीन होगी, जिसका रिजॉल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल होगा। इस फोन में हेलियो जी88 चिपसेट के साथ 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 5000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। इसके अलावा स्मार्टफोन में 4जीबी रैम और 64 या 128 जीबी स्टोरेज का सपोर्ट मिल सकता है, जिसे एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

भूल मत जाइएगा क्योंकि 11 दिसंबर को है लोक अदालत का आयोजन जहां निपटाए जा सकते हैं लंबित प्रकरण


कैमरे की बात करें तो डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा, जिसका मेन लेंस 50 मेगापिक्सल का होगा। जबकि इसमें 2 मेगापिक्सल का बोकेह सेंसर और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस तकनीक पर आधारित लेंस दिया जाएगा। इसके साथ ही फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने की उम्मीद है।


यहां जानिए आखिर क्या कारण था कि थम गए जननी एक्सप्रेस के पहिए

Infinix Note 11 सीरीज की क्या हो सकती है कीमत

इनफिनिक्स नोट 11 सीरीज की कीमत या फीचर को लेकर कंपनी की तरफ से अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन माना जा रहा है कि इस सीरीज के दोनों अगामी स्मार्टफोन की कीमत लोगों के बजट को ध्यान में रखकर रखी जा सकती है। वहीं, दोनों फोन्स को कई आकर्षक कलर में पेश किया जा सकता है।