हरभजन सिंह ने क्रिकेट को कहा अलविदा संन्यास के ऐलान से फेन्स उदास - VIKAS KI KALAM,Breaking news jabalpur,news updates,hindi news,daily news,विकास,कलम,ख़बर,समाचार,blog

Breaking

हरभजन सिंह ने क्रिकेट को कहा अलविदा संन्यास के ऐलान से फेन्स उदास

हरभजन सिंह ने क्रिकेट को कहा अलविदा
संन्यास के ऐलान से फेन्स उदास




क्रिकेट जगत में भज्जी के नाम से मशहूर हरभजन सिंह युवा खिलाड़ियों के लिए खास आइडियल माने जाते हैं और तो और इनका खास अंदाज इनके फैन्स के बीच काफी सराहा भी जाता है। लेकिन क्रिकेट प्रेमियों के लिए हरभजन सिंह ने काफी चौका देने वाला बयान दिया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह "भज्जी" ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का।ऐलान कर दिया है। हरभजन सिंह ने 350 से ज्यादा अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। 



"भज्जी" के नाम से मशहूर हरभजन सिंह ने अपना आखिरी मैच इसी साल अप्रैल में खेला था, जिसमें उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए आईपीएल खेला था।  वहीं मार्च 2016 में इंटरनेशनल क्रिकेट मेंआखिरी मैच खेला था। इसके अलावा टी-20 इंटरनेशनल मैच में वह यूएई के खिलाफ ढाका के शेर-ए-बांग्ला क्रिकेट स्टेडियम में उतरे थे और इसके बाद से ही हरभजन को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खेलने का मौका नहीं मिला था। 


पंजाब के जालंधर में जन्मे।हरभजन सिंह के रिटायरमेंट के पीछे मुख्य कारण उन उम्र है। हरभजन की उम्र अब 41 साल हो चुकी है और इस उम्र को क्रिकेट के खेल में काफी माना जाता है।